जुनैद खान

रिश्तों में आई तल्खियों के चलते भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही कोई द्विपक्षीय श्रृंखला ना हो रही है लेकिन दोनो देशों के खिलाड़ी एक दूसरे के खेल की तारीफ किया करते हैं. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जुनैद खान भले ही टीम से बाहर हों, लेकिन उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ में कुछ ऐसा कहा है जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर छा गए हैं. दरअसल जुनैद खान ने पाकिस्तान क्रिकेट डॉटकॉम में भारतीय खिलाड़ियों पर पूछे गए सवालों का जबरदस्त तरीके से जवाब दिया.

जुनैद खान हैं इन भारतीय खिलाड़ियों के फैन

जुनैद खान

क्रिकेट के मैदान में भले ही भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच एक अलग तरीके की जंग देखने को मिलती हो, लेकिन मैदान के बाहर खिलाड़ियों का नजरिया बिल्कुल अलग है.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जुनैद खान ने पाकिस्तान क्रिकेट डॉटकॉम के एक शो में 10 सवालों का जवाब दिया. जहां उन्होंने विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और वीरेंद्र सहवाग की जमकर तारीफ की. आप भी देखें जुनैद खान ये पूरा वीडियो.

जुनैद खान के इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट फैस खूब पसंद कर रहे हैं.

बाबर और विराट दोनों को बताया बेहतर बल्लेबाज

जुनैद खान

जुनैद खान से इस शो में जो 10 सवाल पूछे गए थे उनमे सबसे अहम यही था कि बाबर आजम और विराट कोहली में से कौन बेहतर बल्लेबाज है. जुनैद खान ने साफ कहा कि उनकी नजर में दोनों ही दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज हैं.

गौरतलब है कि अक्सर ये बहस छिड़ी रहती है कि विराट कोहली और बाबर आजम में से कौन बेहतर बल्लेबाज है. सोशल मीडिया में दोनों देशों के फैन्स अक्सर इस चीज़ को लेकर भिड़ जाते हैं.

बुमराह और सहवाग के भी फैन हैं जुनैद खान

जुनैद खान

जुनैद खान ने साथ ही टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की तारीफ करते हुए कहा कि वो जिस बल्लेबाज को हमेशा अलट हट कर पसंद करते हैं वो हैं सहवाग.

जसप्रीत बुमराह और पैट कमिंस में से कौन बेहतर तेज गेंदबाज है. इस सवाल का जवाब देने में जुनैद खान ने जरा भी देर नहीं लगाई. उनके मुंह से जसप्रीत बुमराह का नाम निकला.

गौरतलब है कि साल 2012 में भारत दौरे पर आई पाकिस्तान की टीम में जुनैद खान भी थे. तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज में जुनैद ने भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था.