IPL 2018: बाकी बचे मैचों में जूनियर डाला खेलेंगे इस टीम में, इस दिग्गज ने दी बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: बीच आईपीएल इस टीम ने जूनियर डाला को अपनी टीम में किया शामिल, बाकी बचे टूर्नामेंट में खेलते आयेंगे नजर 

IPL 2018: बीच आईपीएल इस टीम ने जूनियर डाला को अपनी टीम में किया शामिल, बाकी बचे टूर्नामेंट में खेलते आयेंगे नजर

दिल्ली डेयरडेविल्स (डीडी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सत्र के बाकी मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज जूनियर डाला को टीम में जगह दी है। दिल्ली जो अभी अंक तालिका के सबसे नीचे है और साथ ही गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी भी छोड़ दी है। उन्होंने 6 मैचों में अभी तक केवल एक ही मैच जीता है।

IPL 2018: बीच आईपीएल इस टीम ने जूनियर डाला को अपनी टीम में किया शामिल, बाकी बचे टूर्नामेंट में खेलते आयेंगे नजर 1

इस प्रकार कप्तान गौतम गंभीर ने खराब दौर से परेशान होकर अपनी कप्तानी छोड़ दी और अब श्रेयस अय्यर को टूर्नामेंट के बाकी मैचों के लिए नया कप्तान नियुक्त किया गया है। हालांकि, डाला के टीम में शामिल होने से उनकी टीम में नई ऊर्जा आएगी।

IPL 2018: बीच आईपीएल इस टीम ने जूनियर डाला को अपनी टीम में किया शामिल, बाकी बचे टूर्नामेंट में खेलते आयेंगे नजर 2

डाला ने फरवरी में भारत के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर की शुरुआत की थी और श्रृंखला के सभी तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों में बहुत शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने सभी मैचों में रोहित शर्मा को भी काफी परेशान किया और हर खेल में उनका विकेट लिया था। हालांकि वह महंगे जरूर रहे थे और प्रति ओवर 9 रन से अधिक रन देकर सीरीज में 7 विकेट लिए थे।

इनके अनुसार डाला ने साइन किया दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ

नॉर्थ्स क्रिकेट यूनियन के अध्यक्ष जॉन राइट ने खबरों की पुष्टि की है कि जूनियर डाला ने दिल्ली डेयरडेविल्स फ्रेंचाइजी के लिए हस्ताक्षर कर दिए। इस प्रकार उन्होंने जूनियर डाला को इसके लिए बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए यह लिखा है कि, “बधाई हो जूनियर डाला, दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में शामिल होने के लिए और गुडलक टाइटन क्रिकेट। हालाँकि अभी तक दिल्ली डेयरडेविल्स ने अभी तक पुष्टि नहीं की है।

जूनियर डाला अभी एक युवा तेज गेंदबाज है जिन्होंने अभी तक महज 3 ही अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले है और तीनों भारतीय टीम के खिलाफ खेले है हालाँकि घरेलू क्रिकेट खेलने का इनके पास काफी अच्छा अनुभव है। इन्होंने 47 प्रथम श्रेणी मैच खेले है जिसमें 118 विकेट अपने नाम किये है जबकि लिस्ट ए में इन्होंने 71 विकेट चटकाए है, तो अभी देखना यही होगा कि डाला ने दिल्ली की टीम ने ज्वाइन किया है या नहीं क्योंकि अभी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

Related posts

Leave a Reply