आईपीएल ऑक्शन में पैट कमिंस पर लगी बड़ी बोली को लेकर जस्टिन लैंगर ने कह डाली ये बड़ी बात 1

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी और हाई प्रोफाइल टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए पिछले ही हफ्ते नीलामी हुई है। इस नीलामी पर पूरे क्रिकेट जगत की नजरें थी जहां पर कुछ खिलाड़ियों पर तो बड़ा दांव लगा है तो वहीं कुछ खिलाड़ियों को कुछ खास राशि नहीं मिल सकी।

इस नीलामी में पैट कमिंस पर लगी सबसे बड़ी बोली

लेकिन इस नीलामी में शामिल होने वाले खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों पर कुछ ज्यादा ही धनवर्षा हुई जिसमें से ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस पर लगी बोली ने हर किसी को चौंका दिया और उन्हें आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ियों में शुमार कर दिया।

आईपीएल ऑक्शन में पैट कमिंस पर लगी बड़ी बोली को लेकर जस्टिन लैंगर ने कह डाली ये बड़ी बात 2

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस को लेकर नीलामी के दौरान फ्रेंचाइजी की बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। पैट कमिंस के मौजूदा फॉर्म ने उन्हें फ्रेंचाइजी उनके नाम पर प्रतिस्पर्धा करने को मजबूर कर दिया और आखिर में कमिंस को केकेआर ने 15.5 करोड़ रूपये में अपने पाले में किया।

पैट कमिंस को केकेआर ने किया है 15.5 करोड़ में अपने नाम

पैट कमिंस पर जिस तरह से कोलकाता नाइट राईडर्स नें 15.5 करोड़ की बोली लगाई है उसके बाद तो अब कमिंस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक बन बैठे हैं। अब कमिंस पर बोली लगने के बाद प्रदर्शन की उम्मीद बढ़ चुकी हैं। ऐसे में कमिंस पर खास नजरें रहेंगी।

आईपीएल ऑक्शन में पैट कमिंस पर लगी बड़ी बोली को लेकर जस्टिन लैंगर ने कह डाली ये बड़ी बात 3

सौरव गांगुली

ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान पैट कमिंस पर लगी इस हाई प्रोफाइल बोली के बाद तो ऑस्ट्रेलिया टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कमिंस को लेकर बड़ी बात कही है। जिसमें लैंगर का मानना है कि इस बड़ी बोली से पैट कमिंस को और भी बड़े प्रदर्शन के लिए प्रेरित करेगी।

पैट कमिंस पर कितनी भी बड़ी बोली लगे, नहीं बदलेगा उनका प्रदर्शन

जस्टिन लैंगर ने कहा कि “आप उन्हें 100 मिलियन डॉलर का भुगतान कर सकते हैं आप उसे 1 मिलियन डॉलर का भी भुगतान कर सकते हैं लेकिन वो उसे बदलने वाला नहीं रहेगा। वो आपकी टीम में उन लोगों की तरह है जो आप चाहते हैं।”

पैट कमिंस

“या आप उन्हें एक दिन के लिए भी एक अरब डॉलर का भुगतान कर सकते हैं लेकिन ये उसे बदलने वाला नहीं रहेगा। वो सिर्फ क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं वो एक उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं उसे कभी प्रभावित करने वाला नहीं है।”