टिम पेन को टेस्ट चैम्पियनशिप के फाईनल तक करनी चाहिए ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी : जस्टिन लैंगर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जस्टिन लैंगर ने बताया कब तक ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे टिम पेन 

जस्टिन लैंगर ने बताया कब तक ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे टिम पेन

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने यह साफ कर दिया है कि आगे आने वाले समय में ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम की कमान टिम पेन के हाथों में ही रहेगी. जबकि पेन ने कहा था कि यह उनका आखिरी ग्रीष्मकाल हो सकता है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ तथा उप कप्तान डेविड वार्नर के बॉल टेम्परिंग विवाद में फसने के बाद पेन को ऑस्ट्रेलिया की कमान सौंपी गयी थी.

जस्टिन लैंगर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा

जस्टिन लैंगर ने बताया कब तक ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे टिम पेन 1

“सच्चाई यह है कि बाहर की दुनिया में अटकलें हैं, लेकिन टीम के अंदर इस तरह की कोई बात नहीं है. वह हमारे बहुत अहम खिलाड़ी हैं, क्योंकि वह शानदार कप्तान हैं. उनकी कप्तानी शानदार रही है। वह विश्व में सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं। वह दूसरों की तरह ही इस टीम में फिट बैठते हैं.”

उन्होंने आगे कहा

जस्टिन लैंगर ने बताया कब तक ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे टिम पेन 2

“अगर वह यह मानने लगें कि वह बल्लेबाजी भी अच्छी कर सकते हैं, जो हम मानते हैं कि हमें परिणाम उस तरह से मिलेंगे जिस तरह से पिछले मैच में मिले थे.”

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पिछले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 207 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी. इस मैच में टिम पेन ने 79 रन बनाये और 7 महत्वपूर्ण कैच लिए. लैंगर से जब पूछा गया कि अगर ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचती है तो क्या पेन तब भी टीम के कप्तान रहेंगे.

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा

जस्टिन लैंगर ने बताया कब तक ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे टिम पेन 3

“मुझे उम्मीद है कि वह ज्यादा दिनों तक खेलें क्योंकि उनकी कप्तानी शानदार है. पिछले मैच में वो मैन ऑफ द मैच की रेस में थे. वह फिट हैं. मुझे एक भी कारण नहीं दिखता कि वो क्यों लंबे समय तक नहीं खेल सकते. ममेरा ख्याल है कि टिम पेन को टेस्ट चैम्पियनशिप के फाईनल तक ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करनी चाहिए.”

Related posts