SW प्लेयर रेटिंग-किंग्स इलेवन पंजाब की लगातार दूसरी हार, शर्मनाक हार में खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह किया निराश | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SW प्लेयर रेटिंग-किंग्स इलेवन पंजाब की लगातार दूसरी हार, शर्मनाक हार में खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह किया निराश 

SW प्लेयर रेटिंग-किंग्स इलेवन पंजाब की लगातार दूसरी हार, शर्मनाक हार में खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह किया निराश

आईपीएल के दसवें संस्करण के दस दिनों बाद आखिर ये कारवां शनिवारको देश की राजधानी दिल्ली जा पहुंचा। जहां दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में घरेलु टीम दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलने उतरी। रंगारंग प्रस्तुतिकरण के बाद इस मैच में दिल्ली डेयर डेविल्स के कप्तान जहीर खान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। दिल्ली डेयर डेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवरो में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन का स्कोर खड़ा किया। उसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब शर्मनाक प्रदर्शन करते हुए 20 ओवर में 137 रन ही बना सकी और उन्हें 51 रनों के बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

SW प्लेयर रेटिंग-किंग्स इलेवन पंजाब की लगातार दूसरी हार, शर्मनाक हार में खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह किया निराश 1

अक्षर पटेल (5/5)

किंग्स इलेवन पंजाब केअक्षर पटेल ने  इस आईपीएल में अब तक बल्लेबाजी में ना सही लेकिन गेंदबाजी में बहुत प्रभाव डाला है। अक्षर पटेल ने इस आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीम के बल्लेबाजो को तंग करने में कामयाब रहे है। इस मैच में अक्षर पटेल ने अपने 4 ओवर में 33 रन देकर एक विकेट हासिल किया। वहीं अक्षर ने बल्लेबाजी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अकेले दम पर कुछ करने की कोशिश करते दिखे। अक्षर भले ही पंजाब की जीत के अक्षर तो नही लिख सके लेकिन उन्होनें 29 गेंदो में 44 रन बनाए।

केसी करिअप्पा (3/5)

कर्नाटक के स्पिन गेंदबाज केसी करियप्पा को 2015 में  किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में शामिल किया है। इस आईपीएल में केसी करियप्पा को मौके का इंतजार था जो उन्हे आज के मैच में खेलने का मौका मिला। केसी करियप्पा ने इस मैच में अपने तीन ओवर में 23 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

ओएन मोर्गन (3/5)

इंग्लैंड के सीमित ओवर के कप्तान ओएन मोर्गन को इस आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया। इस आईपीएल में पहले तीन मैचों में ओएन मोर्गन को खेलने का मौका नहीं मिल पाया था लेकिन इस मैच में स्टोइनिस की स्थान पर मोर्गन को मौका दिया गया। मोर्गन ने फिल्डिंग में तो तीन कैच लिया लेकिन बल्लेबाजी में कुछ खास नही कर पाए और मोर्गन 20 गेंदो में22 रन बनाकर चलते बने।दिल्ली में वापसी को तैयार ये दो दिग्गज खिलाड़ी, पंजाब के खिलाफ आ सकते है मैदान पर नज़र

 

डेविड मिलर(2.5/5)

किंग्स इलेवन पंजाब के पूर्व कप्तान डेविड मिलर ने इस आईपीएल में बल्लेबाजी में ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है। पिछले मैच में मिलर ने छोटी लेकिन तेज पारी खेली थी। इस मैच में मिलर बल्लेबाजी के लिए आए तब उनकी टीम संकट में थी। मिलर से एक बार फिर एक जबरदस्त पारी की उम्मीद थी। लेकिन मिलर ने इस मैच में 24 रन ही बनाए और इसके लिए उन्होनें 28 गेंदो का सामना किया और चलते बने।

हाशिम अमला (2.5/5)

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला अब तक इस आईपीएल में अपने बल्ले सा शानदार प्रदर्शन कर रहे है। दिल्ली डेयर डेविल्स के बड़े लक्ष्य को देखकर इस मैच में हाशिम अमला के कंधो पर बड़ी जिम्मेदारी थी। ऐसे में अमला इस मैच में कुछ शानदार लय में नजर आ रहे थे लेकिन 19 रन बनाकर अमला ने एक बेहद ही ढीले शॉट से अपना विकेट दे दिया। अमला ने इसके लिए 12 गेंदो का सामना किया।

वरूण आरोन (2.5/5)

भारतीय टीम में एक बार फिर से वापसी की राह देख रहे वरूण आरोन को इस साल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब  ने अपनी टीम में शामिल किया। वरूण अपनी गेंदबाजी से इस आईपीएल में प्रभाव डालने में कामयाब रहे है। इस मैच में वरूण आरोन ने खूब रन लुटाए। वरूण आरोन ने इस मैच में अपने चार ओवर में 45 रन खर्च कर 2 कामयाबी हासिल की।आईपीएल के पहले ही मुकाबले में हैट्रिक हासिल करने वाले इस ऑस्ट्रेलियाई ने बताया, इस गेंद से किया पुणे के बल्लेबाजों को परेशान

संदिप शर्मा (1/5)

अक्षर पटेल के साथ साथ तेज गेंदबाज संदिप शर्मा भी किंग्स इलेवन पंजाब के अहम खिलाड़ी माने जाते है। किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ संदिप शर्मा ने इस आईपीएल में शानदार गेंदबाजी की है। इस मैच में संदिप शर्मा ने एक विकेट जरूर हासिल किया लेकिन अपने चार ओवर में 41 रन दे डाले।

मोहित शर्मा (1/5)

तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने किंग्स इलेवन पंजाब को इस आईपीएल के पहले दो मैचों में बहुत ही निराश किया है। मोहित शर्मा इस आईपीएल में अबतक कुछ ज्यादा ही रन लुया रहे है। मोहित शर्मा को इस मैच में एक बार फिर मौका मिला। लेकिन इस मैच में भी मोहित शर्मा रन लुटाने में पीछे नहीं रहे। इस मैच में मोहित ने भले ही इस मैच में एक विकेट लिया लेकिन उन्होनें अपने चार ओवर में 37 रन दिए।

रिद्धीमान साहा (1/5)

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बल्लेबाजी में रिद्धीमान साहा ने इस आईपीएल में बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे है। साहा साथ ही विकेट के पीछे तो बहुत ही शानदार काम कर रहे है। साहा को आज के मैच में नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए मौका मिला। साहा इस मैच में कुछ खास नही कर पाए और 5 गेंदो में 7 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए।आईपीएल-10 : लगातार गिरते प्रदर्शन के बाद धोनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर उठने लगी आवाज़

मनन वोहरा (1/5)

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए इस बार फिर से सलामी बल्लेबाज के रूप में मनन वोहरा ने जबरदस्त प्रभावित किया है । इस आईपीएल में मनन वोहरा अपनी टीम को शानदार शुरूआत दे रहे है। एस मैच में मनन वोहरा से एक बार फिर कुछ वैसी ही उम्मीद थी। लेकिन इस बार मनन चुक गए और दूसरे ही ओवर में 6 गेंदो में 3 रन बनाकर आउट हो गए।

ग्लेन मैक्सवेल (1/5)

ग्लेन मैक्सवेल ने इसआईपीएल के पहले दो मैचों में शानदार कप्तानी पारी खेलकर अपने आप को साबित किया।साथ ही पिछले मैच में भी कुछ अच्छा खेले। इस मैच में मैक्सवेल बल्लेबाजी के लिए थोड़े पीछे आए। जब मैक्सवेल बल्लेबाजी के लिए उतरे इस समय उनकी टीम पूरी तरह संकट में थी। ऐसे में मेक्सवेल को मिलर के साथ पिच पर रूकना था लेकिन मैक्सी दूसरी ही गेंद पर गेंद को छक्के के लिए भेजने के चक्कर में सीमारेखा पर लपके गए। मैक्सवेल इस मैच में खाता तक नहीं खोल पाए।आईपीएल के सबसे पहले विजेता ने साझा किया अपना विजय सफ़र

Related posts