क्या ऐसे बदल रहा है देश....?, भारतीय महिला खिलाड़ियों को खिलाए टॉयलेट में रखे चावल, वायरल हुआ VIDEO
क्या ऐसे बदल रहा है देश....?, भारतीय महिला खिलाड़ियों को खिलाए टॉयलेट में रखे चावल, वायरल हुआ VIDEO

समय के साथ देश भी बदल रहा है, जहां खेल से लेकर हर एक क्षेत्र में महिलाएं आगे बढ़कर पुरुषों की बराबरी कर रही है। लेकिन महिलाओं के साथ आज भी बर्ताव सही नहीं किया जा रहा है। बता दें सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें देश के लिए खेलने वाले Kabaddi खिलाड़ियों को जो खाना दिया जा रहा है उसे टॉयलेट के अंदर खिलाड़ियों को परोसा भी जा रहा है। ये घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की है, जो काफी शर्मनाक है। आइये दिखाते है Kabaddi खिलाड़ियों के साथ हुए ये दुर्व्यवहार की ये वायरल वीडियो…

शर्मनाक हरकत: कबड्डी प्लेयर्स को टॉयलेट में परोसा गया खाना

शर्मनाक हरकत: Kabaddi प्लेयर्स को टॉयलेट में परोसा गया खाना
शर्मनाक हरकत: Kabaddi प्लेयर्स को टॉयलेट में परोसा गया खाना

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि यूपी के सहारनपुर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में टॉयलेट के सामने बनाए गए चावल को बाद में करीब 200 खिलाड़ियों को परोसा गए है। बता दें ये खिलाड़ी सहारनपुर में तीन दिन के अंडर-17  स्टेट लेवल कबड्डी (Kabaddi) टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए थे, जिसकी शुरुआत 16 सितंबर से हुई है।

वहीं टॉयलेट के अंदर खाना बनाने वाली वीडियो जब वायरल हुई तो सहारनपुर के स्पोर्ट्स ऑफिसर अनिमेश सक्सेना ने इसे झूठी बताकर सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, ‘खिलाड़ियों को यहां जो खाना दिया गया है वो अच्छी क्वालिटी का है. दाल, सब्जी, चावल जो भी खाना बनाया गया है वो स्वीमिंग पूल के पास बड़े बर्तन में बनाया गया।

लोगों ने की सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग

क्या ऐसे बदल रहा है देश....?, भारतीय महिला खिलाड़ियों को खिलाए टॉयलेट में रखे चावल, वायरल हुआ VIDEO 1

बता दें ये वीडियो जैसे ही सोशल मी़डिया पर वायरल हुई तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान छू गया और उन्होंने सरकार से इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की। वहीं वीडियो वायरल में एक शख्स बता रहा है कि ये सब अंबेडकर स्टेडियम में हो रहा है और यहां Kabaddi खिलाड़ियों के लिए कच्चे चावल और पूड़ियां शौचालय के सामने रखी हुई हैं। ऐसे में सवाल ये उठता है कि कबड्डी महिला खिलाड़ियों के स्वास्थ के साथ अगर कोई अनहोनी हो जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता सरकार, जिला प्रशासन, या फिर खाना बनाने वाले लोग?