कगिसो रबाडा ने कोहली को कहा अपरिपक्व, तो अब विराट ने दिया ये करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कगिसो रबाडा ने कोहली को कहा अपरिपक्व, तो अब विराट ने दिया ये करारा जवाब 

कगिसो रबाडा ने कोहली को कहा अपरिपक्व, तो अब विराट ने दिया ये करारा जवाब

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच 5 जून बुधवार को साउथम्पटन के मैदान पर विश्व कप 2019 का 8वां मुकाबला खेला जायेगा. इस मैच में दुनियाभर के प्रशंसक विराट कोहली और कगिसो रबाडा की जंग देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, कि जहां कोहली को वर्तमान समय का सबसे अच्छा गेंदबाज कहा जाता है. वहीं कगिसो रबाडा को भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक माना जाता है.

रबाडा ने कहा था कोहली को अपरिपक्व

कगिसो रबाडा ने कोहली को कहा अपरिपक्व, तो अब विराट ने दिया ये करारा जवाब 1

5 जून को इन दोनों के मुकाबले का रोमांच इसलिए भी ज्यादा बढ़ गया है, क्योंकि कगिसो रबाडा ने हाल में ही मीडिया को एक बयान दिया था. जिसमे उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को गुस्सैल और अपरिपक्व बताया था.

कगिसो रबाडा ने अपने बयान में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अपरिपक्व बताते हुए कहा था, कि “मैं सिर्फ गेम प्लान के बारे में ही सोचता हूं लेकिन वास्तव में विराट कोहली मुझे बाउंड्री मारते हैं, तो वो कुछ शब्द बोलते हैं, लेकिन जब उनके खिलाफ वापसी करके इसका जवाब देता हूँ, तो वह क्रोधित हो जाते हैं. वो एक शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन वो किसी से दुर्व्यवहार नहीं कर सकते हैं. वह इस मामले में थोड़ा अपरिपक्व है.”

फेस टू फेस करनी चाहिए बात

कगिसो रबाडा ने कोहली को कहा अपरिपक्व, तो अब विराट ने दिया ये करारा जवाब 2

आज मंगलवार 4 जून को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमे उन्होंने कगिसो रबाडा को करार जवाब दिया है.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने बयान में कहा, “हम दोनों एक-दूसरे के खिलाफ बहुत खेलते है. अगर उन्हें इसी तरह की कोई बात करनी है, तो मुझे लगता है, कि हम दोनों को फेस टू फेस बात करनी चाहिए.”

दोनों के ही रिकॉर्ड शानदार

कगिसो रबाडा ने कोहली को कहा अपरिपक्व, तो अब विराट ने दिया ये करारा जवाब 3

बता दें, कि विराट कोहली और कगिसो रबाडा दोनों का वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड है. विराट कोहली ने जहां अबतक अपने खेले 227 वनडे मैचों की 219 पारियों में 59.6 की शानदार औसत से कुल 10843 रन बनाये हुए हैं. वहीं कगिसो रबाडा ने अपने खेले 68 वनडे मैचों में 5.02 की इकॉनामी रेट से कुल 108 विकेट हासिल किये हैं.

Related posts