कगिसो रबाडा ने ऋषभ पंत को लेकर कही ये दिल छू लेने वाली बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप 2019- दिल्ली कैपिटल्स के इस युवा भारतीय खिलाड़ी को विश्व कप की टीम में देखना चाहते थे कगिसो रबाडा 

विश्व कप 2019- दिल्ली कैपिटल्स के इस युवा भारतीय खिलाड़ी को विश्व कप की टीम में देखना चाहते थे कगिसो रबाडा

इंडियन प्रीमियर लीग के इस जारी सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। युवा खिलाड़ियों से लेस दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल इतिहास में 7 साल के बाद प्लेऑफ के लिए अपने नाम की मुहर लगवायी है और वो प्लेऑफ के लिए पूरे जोर-शोर से तैयार हैं।

इन युवा खिलाड़ियों ने दिल्ली कैपिटल्स को पहुंचाया प्लेऑफ में

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया है। इनमें से भारतीय युवा सितारों में श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है तो

विश्व कप 2019- दिल्ली कैपिटल्स के इस युवा भारतीय खिलाड़ी को विश्व कप की टीम में देखना चाहते थे कगिसो रबाडा 1

वहीं दक्षिण अफ्रीका के युवा स्टार तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा के प्रदर्शन के तो क्या कहने। कगिसो रबाडा ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए इस सीजन में फिलहाल 12 मैचों में 25 विकेट के साथ पर्पल कैप पर कब्जा किए बैठे हैं।

कगिसो रबाडा ने सोचा था पंत होंगे भारतीय विश्व कप टीम में

लेकिन कगिसो रबाडा चोट के चलते शेष टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुंचाने में सबसे बड़ी भूमिका निभाने वाले कगिसो रबाडा पीठ में तकलीफ के चलले बाहर तो हो चुके हैं लेकिन जाते-जाते ऋषभ पंत भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स में उनके साथी ऋषभ पंत के लिए बड़ी बात कह गए।

विश्व कप 2019- दिल्ली कैपिटल्स के इस युवा भारतीय खिलाड़ी को विश्व कप की टीम में देखना चाहते थे कगिसो रबाडा 2

कगिसो रबाडा ने ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की। और उनके विश्व कप की टीम में ना होने को लेकर भी अपनी बात रखा। रबाडा ने कहा कि,

”पंत एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। जो अकेले दम पर मैच जीतने की क्षमता रखते हैं। मैं ये नहीं कहूंगा कि मुझे खुशी है कि वो विश्व कप में खेलने नहीं आ रहे हैं, हर टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं। सभी का काम अपने कटआउट की तरह है। जब आप पंत के खिलाफ खेलते हैं तो आपको अपने गेम में होना होता है। मुझे लगा कि वो भारतीय टीम में होंगे।”

विश्व कप 2019- दिल्ली कैपिटल्स के इस युवा भारतीय खिलाड़ी को विश्व कप की टीम में देखना चाहते थे कगिसो रबाडा 3

आपको बता दें कि ऋषभ पंत का विश्व कप में चुने जाने की हर किसी को काफी उम्मीदें थी लेकिन भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने दिनेश कार्तिक को ऋषभ पंत पर तरजीह देते हुए पंत को नजरअंदाज कर दिया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts