/

मोहम्मद कैफ ने दूसरा टी-20 शुरू होने से पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी जो मैच के 13 वें ओवर में हुआ सच साबित

भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन रोहित शर्मा इन दिनों मैदान में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने जिस अंदाज में इन दिनों बल्लेबाजी कर रहे हैं वो रिकॉर्ड-दर रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। रोहित के बल्ले से मानों मौजूदा समय में एक अलग ही तरह की आग ही अलग रही है। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के इंदौर में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में तूफानी शतक जड़ा।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मोहम्मद कैफ ने दूसरा टी-20 शुरू होने से पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी जो मैच के 13 वें ओवर में हुआ सच साबित 1

मोहम्मद कैफ ने रोहित के शतक की पहले से ही कर दी थी भविष्यवाणी

रोहित शर्मा ने शुक्रवार को इंदौर टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा ने महज 35 गेंदो में ही शतक बनाकर इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट में सबसे तेज शतक बनाने के दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर के रिकॉर्ड की बराबरी की। रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार शतक तो लगाया, लेकिन रोहित शर्मा के शतक को लेकर तो मैच के शुरू होने पर ही एक भारतीय क्रिकेटर ने शतक लगाने की भविष्यवाणी कर दी थी।

मोहम्मद कैफ ने दूसरा टी-20 शुरू होने से पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी जो मैच के 13 वें ओवर में हुआ सच साबित 2

कैफ ने अपने दोस्त को वॉट्सएप पर बता दिया था रोहित बनाएंगे शतक

रोहित शर्मा के शतक को लेकर मैच के शुरू होने के कुछ देर बाद यानि चौथे ही ओवर में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपने वॉट्सएप पर भविष्यवाणी की। मोहम्मद कैफ ने अपने एक दोस्त के साथ वॉट्सएप पर भविष्यवाणी करते हुए पहले से कहा था कि रोहित शर्मा आज के मैच में शतक लगाएंगे। रोहित शर्मा इंदौर की पिच सपाट होने के साथ ही छोटे मैदान और और जबरदस्त फॉर्म के कारण यहां पर निश्चित रूप से शतक लगाएंगे।

मोहम्मद कैफ की भविष्यवाणी को लेकर फैंस ने दी शानदार प्रतिक्रियाएं

रोहित शर्मा के इंदौर टी-20 मैच में शानदार शतक के बाद मोहम्मद कैफ ने अपने इस वॉट्सएप चैंटिंग का स्नेपशॉट लेकर अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया। रोहित शर्मा के शतक की भविष्वाणी को लेकर लगातार ट्वीटर फैंस ने जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी।

जिसमें फैंस ने तरह-तरह के कमेंट करते हुए कुछ ने तो इसे फोटोशॉप पर एडिट किया हुआ चैट बताया तो वहीं एक फैंस ने लिखा कि आपको 100 की बजाय 200 रनों की भविष्यवाणी करनी चाहिए थी। एक फैंस ने लिखा कि काश आप गुजरात चुनाव को लेकर रिजल्ट की पहले से ही जानकारी दे देते।

https://twitter.com/iamar08/status/944266742712303618?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Fkhel%2Fcricket%2Fmohammad-kaif-predicted-rohit-sharmas-century-before-match-fans-twitter-reaction%2F528278%2F