बड़ी खबर: आज शाम ठीक 7 बजे मोहम्मद कैफ करेंगे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के नाम की घोषणा, ऐसे मोबाइल पर देख सकते है फ्री | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़ी खबर: आज शाम ठीक 7 बजे मोहम्मद कैफ करेंगे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के नाम की घोषणा, ऐसे मोबाइल पर देख सकते है फ्री 

बड़ी खबर: आज शाम ठीक 7 बजे मोहम्मद कैफ करेंगे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के नाम की घोषणा, ऐसे मोबाइल पर देख सकते है फ्री

इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} जैसे जैसे यह टूर्नामेंट नजदीक आता जा रहा हैं, वैसे वैसे खेल प्रेमियों के बीच इस लीग को लेकर उत्साह और जोश लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि आईपीएल 11 का आगाज 7 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से होगा और 11वें सत्र का सबसे पहला मुकाबला गतविजेता मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जायेगा.

आईपीएल 11 वाकई में इस बार बहुत ही ज्यादा खास होने वाला हैं. खास होने की एकमात्र वजह चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी हैं.

आज होगा कप्तान के नाम का एलान 

बड़ी खबर: आज शाम ठीक 7 बजे मोहम्मद कैफ करेंगे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के नाम की घोषणा, ऐसे मोबाइल पर देख सकते है फ्री 1

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल के आगामी सत्र को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं और आज का दिन टीम के लिए काफी अहम और बहुत बड़ा हैं. दरअसल आज टीम अपने कप्तान के नाम कर एलान करने जा रही हैं. जी हाँ ! आज इस बड़े राज पर से पर्दा उठ जायेगा, कि कौन होगा वो खिलाड़ी जो आईपीएल 11 में राजस्थान रॉयल्स की टीम की कप्तानी करता नजर आएगा.

हाल में ही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट के जरिये इस बात की सुचना दी. टीम ने ट्वीट करते हुए कहा, कि

 ”हमारी टीम के पुराने खिलाड़ी मोहम्मद कैफ आज आईपीएल 2018 के लिए रॉयल्स कैप्टन के नाम का ऐलान करने वाले हैं… स्टार स्पोर्ट्स पर आज शाम 7 बजे देखना ना भूलियेगा फिर हल्ला बोल…!”

इससे पहले स्टार स्पोर्ट्स की टीम ने भी एक ट्वीट के जरिये खेल प्रेमियों तक यह खबर पहुंचाई. स्टार स्पोर्ट्स ने जो ट्वीट किया, उसमें मोहम्मद कैफ एक वीडियो के जरिये फैंस को एक खास सन्देश देते नजर आ रहे हैं.

बड़ी खबर: आज शाम ठीक 7 बजे मोहम्मद कैफ करेंगे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के नाम की घोषणा, ऐसे मोबाइल पर देख सकते है फ्री 2

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि टीम फ्रेंचाइजी ने रोटेशन पॉलिसी के दौरान स्टीव स्मिथ को अपनी टीम में रिटेन किया था, जबकि ऑक्शन के दौरान टीम ने बेन स्टोक्स, जयदेव उनादकट, जॉस बटलर और अजिंक्य रहाणे जैसे दिग्गजों को अपनी टीम में जगह दी थी.

कप्तानी के पद के लिए दो बड़े खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहा हैं. इन खिलाड़ियों में राजस्थान रॉयल्स की टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और स्टार सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के नाम शामिल हैं. ख़ैर इस बात का पता अब बहुत ही जल्द लगने वाला हैं, कि सीजन 11 में कौन निभाएगा राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान की भूमिका.

Related posts

Leave a Reply