कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक, फैन्स ने दिया करारा जवाब 

कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक, फैन्स ने दिया करारा जवाब

बीसीसीआई ने अपनी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी कर दिया है. जिसमें पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को जगह नहीं दी है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया. इसी बीच कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर धोनी का मजाक बनाने का प्रयास किया तो फैन्स ने उन्हें करारा जवाब भी दे दिया.

कमाल आर खान ने उड़ाया धोनी का मजाक

कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक, फैन्स ने दिया करारा जवाब 1

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बीसीसीआई ने अब धोनी को बाहर कर दिया है. जिसके बाद अब पूर्व दिग्गज कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी बहुत ज्यादा मुश्किल नजर आ रही है. उन्होंने पिछले साल विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफ़ाइनल मैच के बाद क्रिकेट नहीं खेला है. अब उसी के विषय में बोलते हुए बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान ने बोलते हुए कहा कि

” आज बीसीसीआई ने भी धोनी को अन्य खिलाड़ियों की तरह टीम से निकाल दिया. मुझे लगता है की महेंद्र सिंह धोनी को बहुत सम्मान और इज्जत के साथ क्रिकेट से संन्यास लेना चाहिए, जैसा अन्य खिलाड़ी नहीं कर पायें. लेकिन उन्होंने अन्य खिलाड़ियों की तरह वही राग अपनाया की ‘ जब तक धक्का मारकर नहीं निकालोगे, तब तक नहीं निकलूंगा’.”

फैन्स ने दिया कमाल आर खान को जवाब

कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक, फैन्स ने दिया करारा जवाब 2

हमेशा विवादों में बने रहने वाले कमाल आर खान ने जब इस तरह की टिप्पणी पूर्व भारतीय टीम के कप्तान पर की तो उनके फैन्स भड़क गये और फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर उनका जवाब भी दिया.

हालाँकि अब धोनी ने अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है. झारखंड रणजी टीम के साथ वो रांची में खेलते हुए भी नजर आयें. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करके महेंद्र सिंह धोनी टीम में अपनी वापसी का प्रयास जरुर करते हुए नजर आयेंगे.

यहाँ देखें धोनी के फैन्स का शानदार जवाब

Related posts