"टी20 विश्व कप में चुने गये मोहम्मद हफीज टूर्नामेंट से पहले ही ले सकते हैं संन्यास" कामरान अकमल ने किया दावा 1

आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है और इसमें टीम के सीनियर खिलाड़ी और पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज को भी शामिल किया गया है. जबकि फखर जमां, सरफराज अहमद और मोहम्मद आमिर जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं दी गई है. इस बीच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने दावा किया है कि टीम के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. उनका कहना है कि जिस तरह से पीसीबी ने हफीज को हैंडल किया है, उससे ये खिलाड़ी बेहद नाखुश है.

कैरेबियन प्रीमियर लीग बीच में छोर कर लौटे हफीज

"टी20 विश्व कप में चुने गये मोहम्मद हफीज टूर्नामेंट से पहले ही ले सकते हैं संन्यास" कामरान अकमल ने किया दावा 2

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हफीज इस बात से नाराज हैं कि पीसीबी ने उन्हें कैरेबियन प्रीमियर लीग से बीच में ही वापस बुला लिया है. जबकि बोर्ड ने उन्हें इस टी20 लीग में हिस्सा लेने के लिए नो ऑब्जेक्शन सर्टीफिकेट भी दिया था. इस लीग में हफीज गुयाना वॉरियर्स के लिए खेल रहे हैं और कुछ ही दिनों में ये टीम अपना सेमीफाइनल मुकाबला खेलेगी. अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान अकमल ने कहा कि जिस तरह का बर्ताव इस सीनियर खिलाड़ी के साथ पीसीबी ने किया है, उससे ये ऑलराउंडर बेहद नाराज़ है.

इस बारे में बात करते हुए अकमल ने आगे कहा कि,

“मैंने मोहम्मद हफीज से बात नहीं की है, लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत गुस्से में है और टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकता है, जब तक कि पीसीबी उन्हें मनाता नहीं है. वह काफी गुस्से में हैं, आप एक सीनियर खिलाड़ी को इस तरह से ट्रीट नहीं कर सकते हैं.”

जो कुछ हफीज के साथ हुआ वह बिल्कुल गलत है – अकमल

"टी20 विश्व कप में चुने गये मोहम्मद हफीज टूर्नामेंट से पहले ही ले सकते हैं संन्यास" कामरान अकमल ने किया दावा 3

दरअसल हफीज को 18 सितंबर तक इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए एनओसी दिया गया था. लेकिन पीसीबी ने उन्हें 16 सितंबर को ही वापस आने के निर्देश दे दिए, क्योंकि पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है. इस बीच हफीज ने बोर्ड से दो दिन बाद लौटने की गुजारिश की थी, लेकिन बोर्ड ने उनकी इस गुजारिश को ठुकरा दिया.

अकमल ने आगे कहा कि,

“यह गलत है और मैं सिर्फ हफीज की बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन पूरे पाकिस्तान क्रिकेट की बात कर रहा हूं. इस तरह से पूरे पाकिस्तान क्रिकेट की छवि खराब होती है. यह मेरे साथ भी हो चुका है. जो कुछ हफीज के साथ हुआ वह बिल्कुल गलत है.”

One reply on ““टी20 विश्व कप में चुने गये मोहम्मद हफीज टूर्नामेंट से पहले ही ले सकते हैं संन्यास” कामरान अकमल ने किया दावा”

Comments are closed.