कामरान अकमल बोले, अब क्या प्रधानमंत्री को दिखाऊं आंकड़े...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम में जगह न मिलने पर बोले नाराज कामरान अकमल, अब क्या जाकर प्रधानमंत्री को दिखाने चाहिए अपने आंकडे़… 

टीम में जगह न मिलने पर बोले नाराज कामरान अकमल, अब क्या जाकर प्रधानमंत्री को दिखाने चाहिए अपने आंकडे़…

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पिछले लंबे वक्त से बेहद निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है. अब नए साल में बांग्लादेश क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे पर आने वाली है. इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 टी20, 1 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेले जाएंगे. आज पाकिस्तान की टी20 टीम का ऐलान कर दिया गया है. इस टीम में सीनियर विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल को टीम में शामिल नहीं किया गया है.

भारत या ऑस्ट्रेलिया में जाकर करूं प्रदर्शन

कामरान अकमल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बांग्लादेश के खिलाफ घोषित की गई टी20 टीम में जगह नहीं दी. इससे निराश होकर खिलाड़ी ने पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर बात करते हुए कहा,

मैं उम्मीदें नहीं खो रहा हूं, लेकिन इसकी एक लिमिट है. 5 साल हो गए, आप एक नई प्रणाली लाए हैं जिसमें सबसे अच्छी क्वालिटी, सर्वोत्तम प्रतिभा होगी और जो भी प्रदर्शन करेगा वह टीम में रहेगा. तो क्या मुझे भारत या ऑस्ट्रेलिया में जाकर प्रदर्शन करना चाहिए?

जाकर प्रधानमंत्री को दिखाऊं अपने आंकडे़…

पाकिस्तान टीम के लिए 53 टेस्ट में 2648 रन, 157 वनडे मैचों में 3236 रन और टी20 क्रिकेट के 58 मैचों में 19.63 की स्ट्राइक रेट के साथ 987 रन बनाने वाले अकमल ने आगे कहा,

मैं पाकिस्तान का खिलाड़ी हूं, मैं 5 साल से प्रदर्शन कर रहा हूं, मुझे इसे कितना सहन करना चाहिए? क्या मुझे प्रधानमंत्री के पास जाना चाहिए और यह कहना चाहिए कि यह मेरा प्रदर्शन 5 साल है?

अगर कोई ऐसा व्यक्ति शामिल हो जो शानदार प्रदर्शन के साथ मुझसे आगे खेल रहा हो, तो ठीक है. मैंने कहा कि अगर जरूरत हो तो मुझे एक विकेट कीपर के तौर पर ही टीम में शामिल कर लें.

24 जनवरी से बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाएगी सीरीज

टीम में जगह न मिलने पर बोले नाराज कामरान अकमल, अब क्या जाकर प्रधानमंत्री को दिखाने चाहिए अपने आंकडे़... 1

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 24 जनवरी से टी20 सीरीज का आगाज होगा. इस सीरीज के में 3 मैचों की टी20, 2 मैचों की टेस्ट और 1 मैच की वनडे सीरीज खेली जाएगी. पाकिस्तान ने टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है.

पाकिस्तान की टी20 टीम: बाबर आजम, अहसान अली, अमद बट्ट, हरिस रऊफ, इफ्तखार अहमद, इमाद वसीम, खुशिल शाह, मुहम्मद हफीज, मुहम्मद हसनैन, मुहम्मद रिज़वान, मोसा खान, शाहदाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मेलक, उस्मान जावेद.

Related posts