पाकिस्तान के खिलाड़ी कामरान अकमल ने बताया किन कारणों से उनको नहीं मिला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कामरान अकमल ने फैंस को ईमानदारी से बताया वो वजह जिसकी वजह से उन्हें नहीं मिली विश्व कप टीम में जगह 

कामरान अकमल ने फैंस को ईमानदारी से बताया वो वजह जिसकी वजह से उन्हें नहीं मिली विश्व कप टीम में जगह

विश्व कप के 12वे संस्करण का शुभारंभ 30 मई को इंग्लैंड और वेल्स की धरती पर हो चुका है. इसका फाइनल 14 जुलाई को लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा. पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने अपने फैन्स को ट्वीट के जरिये बताया कि उनको क्यों नहीं मिली विश्व कप पाकिस्तान टीम मे जगह. इसके अलावा भी उन्होंने अपने फैन्स के कई प्रश्नों के उत्तर दिए.

इस कारण से पाकिस्तान टीम मे नहीं मिली उनको जगह

पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने ICC क्रिकेट विश्व कप 2019 में अपने 4 मैचों में से एक जीता है और वर्तमान में अंक तालिका में 8 वें स्थान पर है. ऐसी स्थिति में, एक प्रशंसक ने कामरान अकमल से पूछा कि वह विश्व कप टीम में क्यों नहीं थे, जिसके लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ने ईमानदारी से जवाब दिया.

37 वर्षीय कामरान ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ एक ‘प्रश्न और उत्तर’ सत्र शुरू किया. उन्होंने ट्वीट किया, “सभी को नमस्कार हम प्रश्न उत्तर का एक खेल खेलते हैं.” इस ट्वीट के बाद एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि वह आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए पाकिस्तान के टीम में क्यों नहीं जगह मिली.

कामरान अकमल ने इस प्रश्न का ईमानदार से जवाब देते हुए कहा कि वह पिछले 3 वर्षों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. यही कारण है कि उनको टीम मे जगह नहीं दी गई है.

कामरान अकमल का क्रिकेट करियर

पाकिस्तान

कामरान अकमल जिन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में 3236 रन बनाए हैं, उन्होंने मई 2014 के बाद से केवल 3 एकदिवसीय और 4 टी 20 मुकाबले खेले हैं. वह आखिरी बार 2017 में एक अंतरराष्ट्रीय खेल में दिखाई दिए थे. पीएसएल में भी उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं था. इन्ही सब कारणों से पाकिस्तान बोर्ड ने उनको विश्व कप स्क्वाड मे नहीं चुना.

कामरान अकमल ने वर्ष 2002 मे  क्रिकेट जगत मे अपनी किस्मत अजमाई थी. अकमल पाकिस्तान क्रिकेट टीम मे बतौर विकेट कीपर और बल्लेबाज अपना प्रदर्शन दिखा चुके हैं.

पाकिस्तान टीम का विश्व कप मे प्रदर्शन

कामरान अकमल ने फैंस को ईमानदारी से बताया वो वजह जिसकी वजह से उन्हें नहीं मिली विश्व कप टीम में जगह 1

 

पाक टीम ने अभी तक विश्व कप टूर्नामेंट मे चार मैच खेले हैं. जिसमे कि अभी तक एक मे जीत हासिल कि है, 1 मैच पानी के कारण ड्रा हो गया और 2 मैच हार चुकी है. इन सबके साथ  वह अंक तालिका मे 8वें स्थान पर है.

 

Related posts