IPL 2018: केन विलियम्सन ने इस दिग्गज खिलाड़ी को ठहराया हैदराबाद की हार का जिम्मेदार

ashutosh / 22 May 2018

आईपीएल में आज चेन्नई का सामना हैदराबाद से हुआ. जहाँ इस मैच में धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिटा. वही उन्होंने आज वाटसन को टीम में शामिल किया.जबकि बिलिंग्स को टीम में आज जगह नही मिली. वही हैदराबाद ने टीम में कोई भी बदलाव नही किया.

हैदराबाद के बल्लेबाज़ हुए फेल 

photo credit: bcci

हैदराबाद के बल्लेबाज़ आज कुछ ख़ास नही कर पाए. चेन्नई की कसी हुई गेंदबाज़ी के आगे टीम सिर्फ 139 रन ही बना सकी. हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन ब्रेथवेट ने बनाए. उन्होंने 44 रन की पारी खेली. वही उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका. चेन्नई के लिए ब्रावो ने 2 विकेट हासिल किये.

चेन्नई के बल्लेबाज़ भी हुए फेल 

BCCI CREDIT

140 रन के स्कोर का पीछा करते हए चेन्नई के शुरुआत कुछ ख़ास नही रही.टीम के शुरूआती विकेट सिर्फ 24 रन पर गिर गए थे. वही उनके बाद भी कोई बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका और राशिद खान की फिरकी में धोनी फंस गए और आउट हो गए. धोनी के आउट होने के बाद फाफ ने मोर्चा संभाला और मैच को चेन्नई की झोली में डाल दिया.

हम गेंदबाज़ी में थोड़ा पीछे रह गए थे 

मैच के बाद बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“अब कोलकाता की ट्रिप काफी ज्यादा दिलचस्प रहेगी. आज का मैच काफी अच्छा था, लेकिन हमे इमानदारी से खुद के प्रदर्शन की तरफ भी देखना होगा. हमने 20 रन कम बनाए. ये 140 रन का विकेट नही था.”

विलियम्सन ने फाफ को ठहराया हार का जिम्मेदार

photo credit: bcci

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“हमे शुरुआत में अच्छी गेंदबाज़ी की थी. लेकिन हमने डेथ ओवेर्स में अच्छा नही किया. अब हमे कोलकाता में होने वाले मैच के लिए खुद को तैयार करना होगा. हमे ज्यादातर समय लक्ष्य को बचाया है,लेकिन जिस तरह से आज चेन्नई के बल्लेबाजों ने मैच को खत्म किया है वो शानदार है. फाफ ने आज शानदार बल्लेबाज़ी की, जिस वजह से हम मैच हार गाए. वही मुझे लगता है हम चेन्नई को हराने के लिए लगातार पास आ रहें है.”