केन विलियमसन

आईपीएल 2021 रद्द होने के बाद कई देशों के खिलाड़ी अपने घर लौट चुके हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इन दिनो मालदीव में हैं जहां वो घर लौटने से पहले 10 दिन क्वारंटीन में बिताएंगे. इसी सिलसिले में खिलाड़ी अपना समय बिताने के लिए अलग-अलग चीज़ें भी कर रहे हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और उनकी टीम के साथ डेविड वॉर्नर इन दिनों मालदीव में जमकर मस्ती कर रहे हैं. केन विलियमसन का वॉर्नर के साथ बास्केटबॉल खेलते हुए एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ है.

केन विलियमसन ने वॉर्नर के साथ केला बास्केटबॉल

केन विलियमसन

मालदीव में इन दिनों केन विलियमसन और डेविड वॉर्न बास्केटबॉल खेलकर अपनी क्वारंटीन अवधि का भरपूर आनंद ले रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर को इस वीडियो को हैदराबाद ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर खिया है. आप भी देखें ये वीडियो.

केन विलियमसन को आईपीएल के इस सीज़न में डेविड वॉर्नर को हटाकर सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनाया गया था.

कई खिलाड़ी भारत छोड़ कर पहुंच चुके हैं मालदीव

केन विलियमसन

गौरतलब है कि शुक्रवार को न्यूजीलैंड के केन विलियमसन सहित कई खिलाड़ी मालदीव पहुंचे. गौरतलब है कि दिल्ली में बढ़ते कोविड केसों के चलते केन विलियमसन समेत कई खिलाड़ियों ने वहां रहने पर असमर्थता दिखाई थी.

न्यूजीलैंड के अलावा ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भी यहां पहुंचे हैं. ये सभी खिलाड़ी जब अपने क्वारंटाइनटीन अवधि पूरी कर लेंगे उसके बाद अपने घरों के लिए उड़ान भरेंगे.

कोरोना के चलते आईपीएल को किया गया स्थगित

केन विलियमसन

गौरतलब है कि कई टीमों के खिलाड़ियों के बीच आईपीएल में कोरोना संक्रमित पाए जाने के चलते आईपीएल 2021 को बीच में ही रोक देना पड़ा था. इस सीजन में सिर्फ 29 मैच ही खेले गए थे. 31 मैच होने अभी भी बाकी हैं.

सितंबर में आईपीएल के बचे हुए मुकाबलों के होने की बात कही जा रही है. बाकी बचे मैचों के लिए कई देशों ने बीसीसीआई को प्रस्ताव भेजा है. बीसीसीआई जल्द ही इस पर कोई फैसला लेगा.