केन विलियमसन की कैप ने लगा दी बाउंड्री, VIDEO में देखें कैसे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsNZ: तेज हवा के चलते बाउंड्री पार गई केन विलियमसन की ‘कैप’ वीडियो हुआ वायरल 

INDvsNZ: तेज हवा के चलते बाउंड्री पार गई केन विलियमसन की ‘कैप’ वीडियो हुआ वायरल

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है. सीरीज का पहला मैच वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज क्रीच पर टिक पाया और मात्र 165 रनों पर ही ऑलआउट हो गए. इस मैच के पहले दिन हवा की रफ्तार 79 किलोमीटर प्रति घंटा चल रही थी. फील्डिंग के दौरान हवा के बहाव से किवी कप्तान की कैप बाउंड्री के पार चली गई.

केन विलियमसन की ‘कैप’ हवा के चलते पहुंची बाउंड्री पार

 

 

वेलिंगटन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में हवा का बहाव काफी तेज था. ये आपको भारतीय बल्लेबाजों के खेल को देखकर समझ तो आया ही होगा. बल्कि साथ ही मैच के पहले दिन विलियमसन की कैप ने भी हवा की रफ्तार की गवाही पेश की. असल में पहले दिन हवा की रफ्तार 79 किलोमीटर प्रति घंटा थी. इस दौरान जब विलियमसन फील्डिंग कर रहे थे, तो उनकी कैप हवा से उड़ गई और उड़कर बाउंड्री पार पहुंच गई.

टीम इंडिया हुई 165 पर ऑलआउट

केन विलियमसन

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का पहला मैच वेलिंगटन में खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की पहली पारी में भारतीय खिलाड़ी क्रीज पर टिक ही नहीं सके.

अजिंक्य रहाणे ने पारी को संभालने और क्रीज पर खड़े रहने की कोशिश की मगर वह भी अधिक देर तक पारी को संभाल नहीं सके और विकेट गंवा बैठे. केन विलियमसन की कप्तानी वाली किवी तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहा और टीम इंडिया 165 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. इसमें टिम साउदी, काइली जेमिसन 4-4 विकेट्स लिए और वहीं ट्रेंट बोल्ट ने 1 विकेट लिया.

न्यूजीलैंड की स्थिति की मजबूती

केन विलियमसन

भारतीय क्रिकेट टीम को पहली पारी में न्यूजीलैंड की परिस्थितियों में मुश्किल में नजर आई. वेलिंटगटन टेस्ट में टीम इंडिया पारी को संभाल नहीं पाई और 165 रनों पर ही पूरी टीम पवेलियन लौट गई. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि न्यूजीलैंड में हवा के चलते मैच का रुख किसी भी टीम के हाथ से निकालता है.

हालांकि जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड टीम शानदार तरीके से बल्लेबाजी कर रही है. टॉम लाथम 11 और टॉम ब्लडन 30 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद कप्तान केन विलियमसन और रॉस टेलर शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम के स्कोर को लगातार बड़े-बड़े शॉट्स की मदद से आगे बढ़ा रहे हैं.

Related posts