WATCH: केन विलियमसन ने श्रीलंकाई फैंस के साथ मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: मैच के बीच श्रीलंकाई प्रशंसको के साथ केन विलियमसन ने मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल 

WATCH: मैच के बीच श्रीलंकाई प्रशंसको के साथ केन विलियमसन ने मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन इस समय दुनिया के सबसे चहेते क्रिकेटर बने हुए हैं। विश्व कप के दौरान ही लोगों ने उनकी कप्तानी और बल्लेबाज के साथ ही स्वभाव की जमकर तारीफ की थी। फाइनल में न्यूजीलैंड भले ही विजेता नहीं बना लेकिन विलियमसन ने टूर्नामेंट में शानदार कप्तानी भी की थी।

29वां जन्मदिन मनाया

WATCH: मैच के बीच श्रीलंकाई प्रशंसको के साथ केन विलियमसन ने मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल 1

8 अगस्त यानी कल केन विलियमसन ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया। वह न्यूजीलैंड की टीम के श्रीलंका दौरे पर हैं वहां फिलहाल उनकी टीम श्रीलंका बोर्ड प्रेसीडेट्स इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है।

विलियमसन ने को विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड भी मिला था। उन्होंने सबसे ज्यादा रन भले ही नहीं बनाई थे लेकिन कप्तानी को ध्यान में रखते हुए उन्हें यह अवार्ड दिया गया था।

खास तरीके से मनाया जन्मदिन

WATCH: मैच के बीच श्रीलंकाई प्रशंसको के साथ केन विलियमसन ने मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल 2

केन विलियमसन ने श्रीलंका में खास तरीके से अपना जन्मदिन बनाया। अभ्यास मैच के दौरान बाउंड्री पर कुछ श्रीलंकाई फैंस उनके लिए केक लेकर पहुंचे थे। फैंस ने ब्रेक के दौरान उन्हें केक दिखाया।

वह यहां भी अपनी सहजता दिखने में पीछे नहीं रहे और फैंस के पास चले गये। वहां विलियमसन ने केक भी काटा। इसके बाद फैंस ने उन्हें केक खिलाया और विलियमसन ने भी फैंस को अपने हाथों से केक का टुकड़ा खिलाया।

14 अगस्त से शुरू होंगे मुकाबले

WATCH: मैच के बीच श्रीलंकाई प्रशंसको के साथ केन विलियमसन ने मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल 3

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का पहला टेस्ट 14 अगस्त से गॉल के गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मैच 22 अगस्त से कोलंबो के पी सारा ओवल मैदान पर खेला जाएगा।

इसके बाद 1 सितंबर से 6 सितंबर के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस साल की शुरुआत में श्रीलंका की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गयी थी। वहां न्यूजीलैंड ने 2 टेस्ट, 3 वनडे और एक टी-20 मैच की सीरीज में 5 मैच जीते थे वहीं एक टेस्ट ड्रॉ रहा था।

देखें वीडियो:

Related posts