REPORT: गौतम गंभीर नही ये खिलाड़ी करेगा कोलकाता नाईट राइडर्स की कप्तानी 1

आईपीएल के आने वाले सत्र के लिए सभी टीमें तैयार हो गई है. जहाँ हर टीम ने अपने रिटेन हुए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है. वही दूसरी टीमों ने भी आने वाले सत्र के लिए नये-नए खिलाड़ियों को टीम से जोड़ने के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है. इसी कड़ी में अब एक नाम कोलकत्ता की टीम का है. जिन्होंने अपने कप्तान गौतम गंभीर को टीम में रिटेन नही किया है. ऐसे में टीम मैनजमेंट उनकी जगह न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान केन विलियमसन को टीम से जोड़ना चाहता है.

गौतम गंभीर को नही किया है रिटेन 

REPORT: गौतम गंभीर नही ये खिलाड़ी करेगा कोलकाता नाईट राइडर्स की कप्तानी 2

केकेआर टीम मैनजमेंट ने इस साल नीलामी से पहले गौतम गंभीर को रिटेन न करते हुए सबको चौका दिया था. उनकी कप्तानी टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. उन्ही की कप्तानी में टीम ने दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. वही उनका टीम न होने से फैन्स काफी ज्यादा निराश है.

REPORT: गौतम गंभीर नही ये खिलाड़ी करेगा कोलकाता नाईट राइडर्स की कप्तानी 3

केन विलियमसन को जोड़ना चाहते है 

REPORT: गौतम गंभीर नही ये खिलाड़ी करेगा कोलकाता नाईट राइडर्स की कप्तानी 4

केन को कभी भी टी-20 का अच्छा बल्लेबाज़ नही माना जाता है, वही केन अपने प्रदर्शन से हर बार खुद को साबित करते आए है, उन्होंने 35 के औसत से टी-20 में रन बनाए है. वही वो भी न्यूज़ीलैण्ड टीम की कमान आगे आ कर सँभालते है. ऐसे में टीम मैनजमेंट एक बार केन पर दाँव लगाने को सोच रहा है.

हैदराबाद से खेलते आए है पहले 

REPORT: गौतम गंभीर नही ये खिलाड़ी करेगा कोलकाता नाईट राइडर्स की कप्तानी 5

केन आईपीएल में हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नज़र आए है. वही हैदराबाद की टीम ने भी केन को रिटेन नही किया है, वही ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वो उन्हें RTM card का  यूज़ कर के टीम से जोड़ सकते है. वही केकेआर गौतम गंभीर के विकल्प के रूप में केन को देख रही है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों टीमों में से कौन केन को अपनी टीम से जोड़ पाता है.

Leave a comment