केन विलियमसन ने जीत के बाद राशीद खान को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केन विलियमसन ने जीत के बाद राशिद खान को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय 

केन विलियमसन ने जीत के बाद राशिद खान को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

आईपीएल में हुए आज बेहद ही रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब हार गई है. सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 45 रनों से मात देकर अपनी आईपीएल प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखी हैं. 213 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम  167 रन ही बना सकी. हैदराबाद ने 12 मैचों में छठी जीत हासिल की है.

पंजाब की ओर से केएल राहुल ने 79 रनों की पारी खेली, जो टीम के लिए ज्यादा नहीं साबित हो पाई.  हैदराबाद के लिए राशिद खान और खलील अहमद ने 3-3 विकेट झटके. संदीप शर्मा को पारी के आखिरी ओवर में दो सफलताएं मिलीं.

जीत के बाद इन दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की हैदराबाद के कप्तान ने 

केन विलियमसन ने जीत के बाद राशिद खान को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय 1

 

“पूरे सीजन हम इन दो पॉइंट्स की तलाश कर रहे थे. यह हमारे लिए मैच में खुद को साबित करने और दिखाने का समय था. ये हमारे लिए बड़ा मैच था और इसे हम एक पूर्ण प्रदर्शन के रूप में कह सकते हैं. वार्नर और बेयरस्टो पूरे अभियान के दौरान विश्वस्तरीय रहे हैं, हमें वास्तव में मजबूत स्थिति में लाए हैं”

अभी टीम के लिए बहुत काम करना है

केन विलियमसन ने जीत के बाद राशिद खान को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय 2 

“यह महत्वपूर्ण है, बहुत काम करना है और किसी मैच को जीतने के लिए एक सामूहिक प्रयास होना चाहिए. आप हमेशा अधिक की तलाश में रहते हैं और इस वजह से आप हर उस खेल में जितने की कोशिश कर रहे हैं जो आप खेलते हैं”

टीम के खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

केन विलियमसन ने जीत के बाद राशिद खान को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय 3 

“दो गेम बचे हैं और वे भी उतने ही महत्वपूर्ण हैं, हमारे पास एक दिन का अवकाश है और फिर हम मुंबई की ओर देखेंगे. यह हम सभी के दौर से बहुत अच्छा प्रदर्शन था, हम पिछली बार उनसे हार गए थे, इसलिए हमें पता था कि यह एक कठिन मैच होगा. सबसे प्रसन्न करने वाला हिस्सा हमारा क्षेत्ररक्षण का प्रदर्शन रहा है”

केन विलियमसन ने जीत के बाद राशिद खान को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय 4

“हम उस पर गर्व करते हैं और टूर्नामेंट के अंतिम भाग ऐसा करना महत्वपूर्ण होगा. इसमें कोई संदेह नहीं है कि कुछ बदलाव होंगे, कुछ खिलाड़ी टीम  में आने और प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित होंगे. उन विकल्पों पर विचार करने से पहले हमारे पास अभी भी दो गेम बचे हैं. एक समय में एक मैच है और टीम में गहराई है ये हमारी ताकत है और हम उस पर विचार  करेंगे. फाइनल में पहले जाना वास्तव में रोमांचक और बहुत कठिन काम है”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts