विलियम्सन ने इस युवा गेंदबाज को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी,कहा-आने वाले समय में बनेगा टीम इण्डिया का सुपरस्टार 1

सनराइजर्स हैदराबाद चल रही इंडियन प्रीमियर लीग में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी लाइनअप में से एक है। कोई भी कह सकता है कि उनकी गेंदबाजी टूर्नामेंट के 11 वें संस्करण में अंक तालिका के शीर्ष पर बैठने का मुख्य कारण रहा है। तो कप्तान केन विलियमसन की बल्लेबाजी भी बहुत जबरदस्त रही है।

राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, बसिल थम्पी और संदीप शर्मा की पसंद वाली सनराइजर्स की गेंदबाजी बहुत अच्छी रही है। विशेष रूप से, सनराइजर्स ने मुंबई इंडियंस को केवल 87 रनों पर ही ध्वस्त कर दिया था जबकि इन्होंने केवल 118 रन ही बनाये थे।

विलियम्सन ने इस युवा गेंदबाज को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी,कहा-आने वाले समय में बनेगा टीम इण्डिया का सुपरस्टार 2

डेविड वार्नर की अनुपस्थिति में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तान करने वाले कीवी कप्तान केन विलियमसन ने खेले गए इन मैचों के दौरान काफी प्रभावी कप्तानी की हैं। 27 वर्षीय बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी के माध्यम से भी खूब प्रभावित किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद का यह गेंदबाज करेगा जल्द ही भारतीय टीम में डेब्यू

विलियमसन ने स्पोर्टस्टारलाइव के साथ एक साक्षात्कार में अपने गेंदबाजों के बारे में बात की जिन्होंने टीम के लिए शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की है। 27 वर्षीय गेंदबाज सिद्धार्थ कौल के बारे में बात करते हुए विलियम्सन ने महसूस किया कि कौल को जल्द ही राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। “मुझे लगता है कि उन्हें जल्द ही भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलेगा। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि वह एक शानदार टी-20 गेंदबाज हैं।”

विलियम्सन ने इस युवा गेंदबाज को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी,कहा-आने वाले समय में बनेगा टीम इण्डिया का सुपरस्टार 3

विलियम्सन ने इस युवा गेंदबाज को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी,कहा-आने वाले समय में बनेगा टीम इण्डिया का सुपरस्टार 4

विलियमसन ने कहा कि जब भी उन्हें डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए किसी की जरूरत होती है, तो वह हमेशा कौल की ओर जाते है। हैदराबाद के कप्तान का मानना ​​है कि डेथ ओवर में गेंदबाजी कौल की सबसे मजबूत पहलुओं में से एक है। विलियमसन ने यह भी सुझाव दिया कि कौल अच्छे प्रभाव के लिए विविधता और यॉर्कर्स का भी उपयोग कर रहे है।

“जब, एक कप्तान के रूप में, मैं डेथ पर काम करने के लिए आक्रामक विकल्पों की तलाश करता हूं तो मुझे सिद्धार्थ कौल ही सबसे उपयुक्त लगते है। विलियमसन ने कहा, वह अपने परिवर्तनों का उपयोग कर रहे है और पूरी तरह डेथ पर यॉर्कर्स भी कर रहे है।”

विलियम्सन ने इस युवा गेंदबाज को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी,कहा-आने वाले समय में बनेगा टीम इण्डिया का सुपरस्टार 5

कौल ने सनराइजर्स के लिए अब तक 10 मैचों में 13 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के रूप में सभी को काफी प्रभावित किया है। ये पर्पल कैप के भी दावेदार है और बीच में यह कैप पहन चुके है।

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment