ENGvNZ: इंग्लैंड के खिलाफ केन विलियम्सन का सुपरमैन अवतार देख हैरान रह गया न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड 1

न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड के ईडन पार्क क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है जिसके दो दिनों का खेल ख़त्म हो चुका है। इस मैच में न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीता था पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और इंग्लैंड की टीम पहली पारी में महज 58 रन ही बना पायी और ऑल आउट हो गयी, जिसमें ट्रेंट बोल्ट ने 6 और टिम साउथी ने 4 सफलताएं ली जिसके चलते इंग्लैंड की पूरी टीम सस्ते में सिमट गयी।

ENGvNZ: इंग्लैंड के खिलाफ केन विलियम्सन का सुपरमैन अवतार देख हैरान रह गया न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड 2

इस मैच में कल न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने जबरदस्त फील्डिंग का नजारा दिखाया है। जी हाँ, कल 16वें ओवर की चौथी गेंद पर कप्तान केन विलियम्सन ने इंग्लैंड के बल्लेबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का जबरदस्त हवा में स्पाइडरमैन की तरह उछलकर कैच पकड़ा है जो कि वास्तव में एक अद्भुत कैच रहा है जिसे सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किया जा रहा है।

आपको बता दें कि जब स्टुअर्ट ब्रॉड बल्लेबाजी कर रहे थे तब गेंदबाजी टिम साउथी कर रहे थे और ब्रॉड सही से नहीं खेल पाए थे और गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए गली पर खड़े कप्तान केन विलियम्सन के हाथों में चली गयी जिसे इन्होंने हवा में उछलकर पकड़ लिया।

ENGvNZ: इंग्लैंड के खिलाफ केन विलियम्सन का सुपरमैन अवतार देख हैरान रह गया न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड 3

वीडियो नीचे देख सकते है:-

इस प्रकार न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के कारण इंग्लैंड की पूरी टीम महज 58 रनों पर ही ऑल आउट हो गयी। हालाँकि आपको बता दें कि इस मैच में न्यूज़ीलैंड के सिर्फ 2 गेंदबाजों ने ही पूरी टीम को वापस भेज दिया था। इसके बाद न्यूज़ीलैंड ने अपनी पहली की शुरुआत की और आज दूसरे दिन की समाप्ति तक 4 विकेट पर 229 रन बना दिए थे जिसमें कप्तान केन विलियम्सन ने सबसे अच्छी बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली है।

यह है दो दिनों का अब तक का लेखा जोखा

– इंग्लैंड पहली पारी: 58 रनों पर ऑल आउट।

– ट्रेन बोल्ट, 32 रन देकर 6 विकेट और टिम साउथी 25 रन देकर 4 विकेट

– न्यूज़ीलैंड पहली पारी: 229 पर 4 विकेट, अभी जारी है।

– केन विलियम्सन ने 102 रन बनाए, जबकि इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment