kane williamson kkr vs srh ipl 2022

Kane Williamson: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 61वां मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया जहाँ कोलकाता ने इस मैच को 54 रनों से अपने नाम किया। इस मैच में कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने इस मैच (KKR vs SRH) में 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए और हैदराबाद को जीत के लिए 178 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 123 रन ही बना पाई। कोलकाता से मिली इस करारी मात से हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) काफी निराश दिखे। आइये जानते हैं, इस हार पर उन्होंने क्या कहा ?

क्या बोले कप्तान केन विलियमसन ?

Kane Williamson

कोलकाता से मिली इस करारी मात के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बताया कि लक्ष्य ठीक था लेकिन रसल ने अपना जलवा दिखाया। टीम सही लय नहीं पकड़ पा रही है। आज की रणनीति सफल नहीं हो पाई। खेल सबक सिखाता है।

उन्होंने कहा,

”लक्ष्य ठीक था लेकिन रसल ने अपना जलवा दिखाया। वो एक खतरे की तरह हैं। वो मैच को हमसे दूर लेकर चले गए। हमें साझेदारियां निभानी थी लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। पिछले कुछ मैचों से हम सही लय नहीं पकड़ पाए हैं।”

केन विलियमसन (Kane Williamson) ने आगे कहा,

”हम विकेट लेना चाहते थे इसलिए हमने वॉशिंगटन के ओवर को बचाकर रखा। उस स्थिति में भी उन्होंने अच्छी गेंदबाज़ी की। हमारी रणनीति सफल नहीं हो पाई आज। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हम अच्छी शुुरुआत करना चाहते थे। अभिषेक बढ़िया बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।”

अंत में उन्होंने कहा,

”पूरी पारी में हमने विकेट गंवाए और बढ़ते हुए रन रेट को क़ाबू करने में हम नाकाम रहे। चार-पांच गेंदें फ़ील्डरों के पास मारने के बाद आप अतिरिक्त प्रयास करने लगते हैं। खेल हमें सबक सिखाता है और मैं इसे अभी सीख रहा हूं।”