कप्तान के तौर पर पहला मैच हारते ही केन विलियमसन ने डेविड वार्नर के लिए कही ये बात 1

सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान भले ही बदल गया हो लेकिन उसकी किस्मत में किसी प्रकार का बदलाव नहीं हुआ है. राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में हैदराबाद को राजस्थान के हाथों से 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

मैच हारने के बाद कप्तान केन ने कही ये बातः

इस हार के बाद नए कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि डेविड वार्नर के प्लेइंग इलेवन में होने को लेकर अभी बातचीत जारी है, ऐसे में आने वाले मैचों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं. कहा कि वो आस्ट्रेलिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं. केन ने कहा कि हैदराबाद में लीडर्स की कमी नहीं, अहम ये है कि हम लड़ने की हालत में बने रहें.

कप्तान केन ने कहा की टीम को रणनीति और उसका क्रियांन्वयन किस तरह करना है इस बारे में स्पष्ट होना चाहिए. मैच को जीतने की रणनीति बनाने और हमें इस बारे में स्पष्ट होना चाहिए कि हमें कैसे काम करना है जिससे मैच को अपने पक्ष में किया जा सके. उन्होंने कहा कि डेविड वार्नर एक विश्वस्तर के खिलाड़ी हैं.

कप्तान के तौर पर पहला मैच हारते ही केन विलियमसन ने डेविड वार्नर के लिए कही ये बात 2

डेविड वार्नर को लेकर कही ये बातः

मैच को लेकर कहा कि राजस्थान रायल्स ने 220 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. ये वैसे भी मुश्किल था. कहा कि ये कठिन था. ये जोस बटलर का दिन था. जब आप 220 रनों के विशाल स्कोर का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको ध्यान रखना होता है कि कैसे तेजी के साथ रन बनाने हैं  और इस दौरान विकेट भी नहीं गंवाने हैं. लेकिन अगर आप विकेट गंवाते हैं तो ये आपके लिए वैसे भी मुश्किल हो जाता है.

राजस्थान के खिलाफ हार के बाद कही ये बातः

पिछले काफी दिनों से हमारी टीम के सामने कई चुनौतियां है. टीम को कई चीजों  में सुधार की आवश्यकता है.

कप्तान के तौर पर पहला मैच हारते ही केन विलियमसन ने डेविड वार्नर के लिए कही ये बात 3

डेविड वार्नर की अगुवाई में हैदराबाद की टीम ने 6 मैचों में से मात्र 1 ही मैच में जीत हासिल की थी. जिसके बाद डेविड वार्नर को कप्तानी से हटा दिया गया था. कप्तानी का भार अब केन विलियम्सन के कंधों पर था, लेकिन हैदराबाद की किस्मत में बदलाव नहीं हुआ और उसे 7 वें मैच में भी हार का सामना करना पड़ा.