//

केन विलियमसन ने आईपीएल को बताया दुनिया का सबसे बड़ा डोमेस्टिक टूर्नामेंट 

बीसीसीआई ने अनिश्चितकल तक के लिए आईपीएल 2020 को स्थगित किया हुआ हैं. यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनो वायरस की वजह से अब तक यह लीग शुरू नहीं हो पाई है. दिन प्रतिदिन इसके केस बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में ना चाहते हुए भी बीसीसीआई को आईपीएल 2020 को अगले आदेश तक के लिए इसे टालना पड़ा है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

केन विलियमसन ने आईपीएल को बताया दुनिया का सबसे बड़ा डोमेस्टिक टूर्नामेंट

केन विलियमसन ने आईपीएल को बताया दुनिया का सबसे बड़ा डोमेस्टिक टूर्नामेंट  1

पिछले 2 आईपीएल सीजन से केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कप्तानी कर रहे थे. हालांकि आईपीएल 2020 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना कप्तान डेविड वॉर्नर को बना दिया है. इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद टीम के पूर्व कप्तान केन विलियमसन ने आईपीएल को दुनिया का सबसे बड़ा डोमेस्टिक टूर्नामेंट बताया है.

आईपीएल को दुनिया की सबसे बड़ी घरेलू प्रतियोगिता बताते हुए कहे ये शब्द 

केन विलियमसन ने आईपीएल को बताया दुनिया का सबसे बड़ा डोमेस्टिक टूर्नामेंट  2

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से बात करते हुए अपने एक बयान में कहा, “मेरा मानना है कि आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी घरेलू प्रतियोगिता है. आईपीएल में जो कुछ भी मैंने देखा है, उसी आधार पर मैं इस बात को कह सकता हूं. इस प्रतियोगिता का स्तर काफी ऊँचा है. बहुत से अन्य देशों ने अपनी लीग शुरू करने के लिए आईपीएल को ही एक पैमाना बनाया हुआ है. भारत में मैंने इस लीग की दीवानगी फैंस में देखी है.”

सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व करने का मुझे काफी मजा आया

केन विलियमसन ने आईपीएल को बताया दुनिया का सबसे बड़ा डोमेस्टिक टूर्नामेंट  3

केन विलियमसन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “न्यूजीलैंड और एक आईपीएल फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करना काफी अलग है, शुरू में मुझे नहीं पता था कि मुझसे क्या उम्मीद है, लेकिन जैसा मैंने उल्लेख किया है कि यह एक भारतीय प्रतियोगिता है, इसलिए आप काफी अलग संस्कृति में आ रहे हैं, मैं एक खुले दिमाग रखने की कोशिश कर रहा था.

हमारी टीम के सपोर्ट स्टाफ में काफी अनुभव था, इसलिए सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व करने का मुझे काफी मजा आया. सपोर्ट स्टाफ लंबे समय से हैदराबाद में है, इसलिए यह टीम को सफलता मिली है.