SRH vs PBKS: हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने पिच को ठहराया हार का ज़िम्मेदार, कहा अगले मैच में करेंगे कमबैक 1

सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया आईपीएल का 37वां मुकाबला आखिर तक रोमांच से भरा रहा. कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करने का निर्णय लिया, जो कि टीम के लिए एकदम सही साबित हुआ. केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 125 रन ही बना सकी. जवाब में सनराइजर्स की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 120 रन बनाए और मुकाबले को 5 रन से गंवा दिया. तो आइए आपको बताते हैं कि इस हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने क्या कुछ कहा.

हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने दिया ये बयान

SRH vs PBKS: हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने पिच को ठहराया हार का ज़िम्मेदार, कहा अगले मैच में करेंगे कमबैक 2

मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि,

“मुझे लगता है कि गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में हमने शानदार काम किया. पिच बल्लेबाजों के लिए काफी कठिन थी. जेसन होल्डर का प्रयास काफी सराहनीय था. यह सीजन हमारे लिए काफी निराशाजनक रहा है. हमें सीखने की जरूरत है. पहले हाफ से हमें सबक लेना चाहिए था. पंजाब ने आक्रामक तरीके से सामने आने की कोशिश की, जैसा कि आमतौर पर टी20 में होता है.”

उन्होंने आगे कहा कि,

“लेकिन शॉट खेलना चुनौतीपूर्ण था. हमारे लिए यह प्लेटफॉर्म बनाने के बारे में था. बिना विकेट खोए उन पर झपटना काफी चुनौती से भरा था. हमें अगले मैच में नई फ्रेशनेस के साथ वापसी करने की जरूरत है. हम कोशिश करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे. स्मार्ट क्रिकेट को अलग-अलग सतहों पर खेलने की जरूरत है.”

छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ाई सनराइजर्स की टीम

SRH vs PBKS: हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने पिच को ठहराया हार का ज़िम्मेदार, कहा अगले मैच में करेंगे कमबैक 3

टॉस जीतने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए शानदार गेंदबाजी की और पंजाब की टीम को 20 ओवर में सिर्फ 125 रनों पर ही रोक दिया. लेकिन इस मुश्किल पिच पर लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने डेविड वॉर्नर और कप्तान केन विलियमसन के अहम विकेट पारी की शुरुआत में ही खो दिए. इसके बाद टीम का मध्यक्रम एक बार फिर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. हालांकि निचले क्रम में आ कर जेसन होल्डर ने कुछ बड़े शॉट्स लगा कर टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन अंत में उनकी कोशिश नाकाम साबित हुई और टीम 5 रनों से मुकाबला हार गई.

One reply on “SRH vs PBKS: हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने पिच को ठहराया हार का ज़िम्मेदार, कहा अगले मैच में करेंगे कमबैक”

Comments are closed.