केन विलियम्सन बनाये गए सनराईजर्स हैदराबाद के नए कप्तान, वार्नर के पास थी कप्तानी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL2018: शिखर धवन की जगह कप्तान बनाये जाने के बाद पहली बार बोले विलियम्सन कप्तान बनने पर व्यक्त की कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 

IPL2018: शिखर धवन की जगह कप्तान बनाये जाने के बाद पहली बार बोले विलियम्सन कप्तान बनने पर व्यक्त की कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

आईपीएल की फ्रेंचाईज सनराईजर्स हेदराबाद की कप्तानी को लेकर खिलाड़ी के नाम की चर्चा चल चल रही थी कि डेविड वार्नर के कप्तानी से हटने के बाद कौन सा खिलाड़ी उनकी जगह लेगा. तो अब सनराईजर्स के सीईओ ने विलियम्सन के नाम पर मुहर लगाते हुए उन्हें हेदराबाद का नया कप्तान नियुक्त कर दिया है.

बता दें कि, हाल ही में खेले गए अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग के आरोप में कंगारू टीम के उप कप्तान डेविड वार्नर पर एक साल का बैन लगाया गया, जिसके बाद उन्होंने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. तो अब वार्नर की जगह विलियम्सन की कप्तानी सौंपी गई है.

Kane williomson will be the new captian of Hyderabad

आईपीएल 2018 का आगाज 7 अप्रैल से होने जा रहे है और हर कोई इसके लिए बेताब नजर आ रहे है. तो वहीं हाल ही में बॉल टेम्परिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान डेविड वार्नर पर एक साल का बैन लगाया गया. इसके बाद ही उनको आईपीएल में भी हैदराबाद की कप्तानी से भी नुकसान झेलना पड़ा है.

बॉल टेम्परिंग मामले में नाम आने के बाद डेविड वार्नर ने सनराईजर्स हैदराबाद की कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद अब हैदराबाद ने अपना नया कप्तान घोषित कर दिया है. जी हां, सनराईजर्स हैदराबाद के CEO के शंमुघम ने ऑफिशयल ट्वीटर अकाउंट पर कप्तान के तौर पर केन विलियम्सन के नाम की घोषणा की है.

सनराईजर्स हैदराबाद के ऑफिसयल अकाउंट से यह पोस्ट शेयर की गई है, जिसमे CEO ने लिखा

“हमे केन विलियम्सन को अपनी टीम का कप्तान बनाने पर बेहद खुशी हो रही हैं.” 

साथ ही केन विलियम्सन ने कप्तानी मिलने पर कहा

” इस बड़ी जिम्मेदार के मिलने के बाद मैं बेहद खुश हूं और उत्साहित भी.”

साथ ही विलियम्सन का कहना था कि,

वह इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे. उनको एक शानदार खिलाड़ियों की टीम की कमान मिली है, जिसमे वह अपना बेस्ट देंगे.”

Kane williomson will be the new captian of Hyderabad

तो अब वार्नर के हटने के बाद हैदराबाद की कमान विलियम्सन को सौंपी गई है और वह ही अब हैदराबाद की टीम को संभालेंगे. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि, केन विलियम्सन न्यूजीलैंड के एक शानदार स्टार खिलाड़ी हैं जो कि हैदराबाद की टीम के साथ साल 2015 से जुड़े हुए हैं. अब इस बड़ी जिम्मेदार मिलने के बाद उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर की है.

Related posts

Leave a Reply