दानिश कनेरिया

पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी इंजमाम उल हक ने हाल में पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया पर आरोप लगाया था की वो एक मैच में ब्रायन लारा को स्लेज करने में भी सफल नहीं हो पा रहे थे. जिसका जवाब अब इस स्पिनर ने दिया है. दानिश कनेरिया ने अपने जवाब में इंजमाम उल हक और पीसीबी दोनों को बहुत बड़ा जवाब भी दिया है.

दानिश कनेरिया पर इंजमाम उल हक ने दिया था बड़ा बयान

इंजमाम उल हक के आरोप पर भड़के दानिश कनेरिया, दिया बोलती बंद कर देने वाला मुंहतोड़ जवाब 1

पूर्व पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान इंजमाम उल हक ने अपने साथी खिलाड़ी और पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया पर बड़ा बयान देते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि

” दानिश कनेरिया ने एक गुगली फेंकी. जिसे ब्रायन लारा ने गेंदबाज के तरफ ही खेल दिया. उस समय दानिश ने कहा अच्छा खेला ब्रायन. जिसके बाद लारा ने कहा ठीक है. लेकिन अगली तीन गेंदों को ब्रायन ने बाउंड्री लाइन के बाहर भेज दिया. मैं टीम का कप्तान था इसलिए मैं दानिश के पास गया और उनसे कहा कि लारा को थोड़ा और छेड़ो. मुझे लगा कि लारा नाराज थे इसलिए वो हमें अपना विकेट फेंक सकते हैं. मैंने बड़े शॉट्स की उम्मीद में फील्डरों को बाउंड्री के पास खड़ा किया था. लेकिन उसके बाद भी दानिश के गेंदों में लारा अच्छे से शॉट खेलते रहे.”

इंजमाम उल हक को अब दानिश कनेरिया ने दिया बड़ा जवाब

दानिश कनेरिया

फिक्सिंग में फंसने के बाद दानिश कनेरिया के क्रिकेट करियर पर ग्रहण लग गया था. जिसके लिए वो पीसीबी को बड़ा जिम्मेदार मानते हैं. इंजमाम उल हक और पीसीबी दोनों को बड़ा जवाब देते हुए दानिश कनेरिया ने कहा कि

” मैंने अपने करियर में 5 बार ब्रायन लारा को आउट किया था. वो बहुत ही अच्छे क्रिकेटर भी थे. यदि उस समय मुझे पीसीबी ने सपोर्ट किया होता तो मैं कई और बड़े रिकॉर्ड भी बड़ी आसानी से तोड़ सकता था.”

इससे पहले भी दानिश कनेरिया ने कई बार पीसीबी को अपने छोटे करियर के लिए जिम्मेदार बताया था. जबकि इंजमाम उल हक को भी उन्होंने उसके लिए जिम्मेदार भी बताया था.

कोरोना के कारण नहीं खेला जा रहा अभी क्रिकेट

इंजमाम उल हक के आरोप पर भड़के दानिश कनेरिया, दिया बोलती बंद कर देने वाला मुंहतोड़ जवाब 2

इस वायरस के कारण क्रिकेट अब पूरी तरह से बंद हो गया है. फैन्स को उम्मीद थी की आईपीएल 2020 खेला जायेगा.लेकिन अब इसी वायरस के कारण आईपीएल पर भी संकट मंडरा रहा है. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो अब उसे रद्द करने की घोषणा ही होनी है. हालाँकि बीसीसीआई लगातार प्रयास कर रही है. अब कई और सीरीज पर भी इस वायरस का खतरा मंडरा रहा है.