PSL: जीत के रथ पर सवार इस्लामाबाद यूनाइटेड को 7 विकेट से हरा कराची किंग्स ने दर्ज की रोमांचक जीत 1

भारत में होने वाला हाई प्रोफाइल टी-20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने में अभी तो कुछ समय और बचा हुआ है, लेकिन दूसरी ओर यूएई में खेले जा रहे पाकिस्तान सुपर लीग टी-20 टूर्नामेंट में रोमांच अपने चरम पर जा पहुंचा है। पाकिस्तान सुपर लीग में आखिरी दौर चल रहा है जो सभी टीमों के लिए प्लेऑफ की दौड़ के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

PSL: जीत के रथ पर सवार इस्लामाबाद यूनाइटेड को 7 विकेट से हरा कराची किंग्स ने दर्ज की रोमांचक जीत 2

कराची किंग्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को दी मात

इसी तरह से शुक्रवार को पाकिस्तान सुपर लीग का 30वां मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और कराची किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच को जीत के रथ पर सवार इस्लामाबाद यूनाइटेड को कराची किंग्स ने आसानी से 7 विकेट से हराने के साथ ही टूर्नामेंट में अपनी 5वीं जीत दर्ज कर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर जा पहुंची है।

PSL: जीत के रथ पर सवार इस्लामाबाद यूनाइटेड को 7 विकेट से हरा कराची किंग्स ने दर्ज की रोमांचक जीत 3
PC_HBL PSL

कराची किंग्स की 7 विकेट से शानदार जीत

पीएलएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर अंक तालिका में पहले पायदान पर काबिज इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पहले खेलते हुए महज 124 रन ही बनाए इसके जवाब में कराची किंग्स ने शानदार बल्लेबाजी कर इस टारगेट को 17 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया।

PSL: जीत के रथ पर सवार इस्लामाबाद यूनाइटेड को 7 विकेट से हरा कराची किंग्स ने दर्ज की रोमांचक जीत 4

PSL: जीत के रथ पर सवार इस्लामाबाद यूनाइटेड को 7 विकेट से हरा कराची किंग्स ने दर्ज की रोमांचक जीत 5

उस्मान खान की खतरनाक गेंदबाजी से इस्लामाबाद सस्ते में सिमटा

टूर्नामेंट के 30वें मैच में कराची किंग्स ने टॉस जीतकर इस्लामाबाद यूनाइटेड को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। इस्लामाबाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरा लेकिन कराची किंग्स की शानदार गेंदबाजी के सामने खुलकर नहीं खेल सके। और पूरी टीम कराची के उस्मान खान की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे 124 रनों पर ही ढ़ेर हो गई। उस्मान खान ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 17 रन खर्च कर 4 विकेट लिए।

PSL: जीत के रथ पर सवार इस्लामाबाद यूनाइटेड को 7 विकेट से हरा कराची किंग्स ने दर्ज की रोमांचक जीत 6

जीत के साथ ही कराची अंकतालिका में पहुंचा दूसरे स्थान पर

इस्लामाबाद यूनाइटेड के द्वारा दिए गए 125 रनों के आसान लक्ष्य के जवाब में कराची किंग्स की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी। कराची किंग्स  के लिए सलामी बल्लेबाज जो डेनली 36 रन, बाबर आजम 29 रन और कोलिन इंग्राम के 31 रनों की मदद से आसानी से तीन विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही कराची ने अंक तालिका में लंभी छंलाग लगाते हुए पांचवे से दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

PSL: जीत के रथ पर सवार इस्लामाबाद यूनाइटेड को 7 विकेट से हरा कराची किंग्स ने दर्ज की रोमांचक जीत 7

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें

Leave a comment