VIDEO: जब कैमरे और दर्शको के सामने किरण मोरे ने मारा सचिन तेंदुलकर को लात

Jr. Staff / 22 March 2018

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने असाधारण बल्लेबाजी के प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। जब भी यह बल्लेबाज क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी करने आता था तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के भी पसीने छूट जाते हैं। हालांकि क्रिकेट के सभी फाॅर्मंटों से सन्यास ले चुके इस लीजेण्ड क्रिकेट के फैन्सों की तदाद भारत के साथ पूरी दुनिया में लाखों की संख्या में अब भी मौजूद हैं।

डेब्यू मैच के दौरान हुआ था सचिन के साथ यह शर्मनाक हरकत

लीजेण्ड क्रिकेटर के रूप में अपने फैन्सों द्वारा पूजे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के साथ एक बार ऐसा हादसा हुआ था,जिसमें उन्हें अब तक शर्मिन्दा उठानी पड़ रही है। हुआ कुछ यूं था कि एक बार किसी विरोधी टीम ने नहीं बल्कि साथी खिलाड़ी ने ही उन्हें लात मार दी थी। यह घटना तब की है, जब सचिन तेंदुलकर ने अपना डेब्यू मैच खेला था।

जब मैदान पर किरन मोरे ने मारी लात 

इस घटना से जुड़े एक वीडियो में यह साफ दिख रहा था,जब किरण मोरे टीम इण्डिया के विकेटकीपर की भूमिका में थे। तब उसी दौरान उन्होंने सचिन को लात मारी थी। उस वक्त टीम के कप्तानी की बागडोर मोहम्मद अजहरु्द्दीन के हाथों में थी। इसी बीच जब विपक्षी टीम के बल्लेबाज का विकेट टीम इण्डिया को मिला तो उसी दौरान टीम के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे। मोरे और सचिन वहीं मौजूद थे,जहां पर अचानक मोरे ने सचिन को लात मार दी।

सोशल यूजरों के निशाने पर आए किरन मोरे

यह वीडियो किस मैच का है,यह स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है। हालांकि अब इसको लेकर किरण मोरे सोशल यूजरों के निशाने पर आ जरूर गए और लोगों ने इस तरह से लीजेण्ड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को लात मारे जाने की कड़ी निन्दा की।

देखे किस तरह किरण मोरे ने मारी लात लीजेण्ड क्रिकेटर सचिन तेंदुकर को

सोर्स वीडियो-क्रिकेट प्लस