in , ,

चेन्नई सुपर किंग्स फिर जीतने वाली है आईपीएल, यह है उनकी वजह

आईपीएल की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है। इसके लिए सभी खिलाड़ियों और टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी है। गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर टूर्नामेंट पर कब्जा जमाना चाहेगी। पिछले तीन साल में सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स ने कब्जा जमाया था। इन सभी टीमों में एक बात एक जैसे थी।

तीनों टीमों में एक खिलाड़ी कॉमन

सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के विजेता बनने में एक बात कॉमन थी। इन सभी टीमों में कर्ण शर्मा शामिल थे। कर्ण शर्मा को चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले साल 5 करोड़ रूपये में खरीदा था।

कर्ण को पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ 5 ही मैच खेलने को मिला लेकिन वह लगातार तीसरी बार आईपीएल विजेता बना गये। इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें रिलीज नहीं किया है और एन बार फिर सीएसके के लिए खेलते नजर आयेंगे।

मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन

कर्ण शर्मा को 2017 की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने बड़ी रकम देकर खरीदा था। उन्हें शुरूआती मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन बाद में उन्हें हरभजन सिंह की जगह उन्हें लगातार खेलने का मौका मिला।

मुंबई के लिए उन्होंने 9 मैच में 7 से कम की इकॉनमी से रन देकर 13 विकेट चटकाए थे। मुंबई ने 2017 में आईपीएल जीता था। 2016 में हैदराबाद के लिए उन्हें 5 मैच में एक भी विकेट नहीं मिला लेकिन हैदराबाद आईपीएल जीती थी।

क्या फिर आईपीएल जीत रही चेन्नई?

कर्ण शर्मा इस बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स में हैं और टीम के लिए लकी साबित हो सकते हैं। चेन्नई के पास इमरान ताहिर, हरभजन सिंह और रविन्द्र जडेजा जैसे स्पिनर हैं लेकिन टीम ने उन्हें रिलीज नहीं किया।

कर्ण एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी की टीम के लिए लकी साबित हो सकते हैं। कर्ण ने भारत के लिए एक टेस्ट, दो वनडे और एक टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेला है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।