किंग्स इलेवन पंजाब के मयंक अग्रवाल ने बताया किंग्स XI पंजाब की सफलता का राज 1

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है. हालांकि पिछला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम हार गयी थी. लेकिन अभी तक पंजाब ने सात मैच खेले हैं. जिसमें से पांच में शानदार जीत हासिल की है.

इस बार किंग्स इलेवेन पंजाब की टीम में ज्यादातर अहम खिलाड़ी कर्नाटक या उसके आसपास राज्य के हैं. मयंक अग्रवाल भी कर्नाटक से ही हैं. और वह इस बात को फायदेमंद मानते हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब के मयंक अग्रवाल ने बताया किंग्स XI पंजाब की सफलता का राज 2

मयंक ने एक ही राज्य के कई खिलाड़ी होने के बारे में कहा

”जिन खिलाड़ियों के साथ आपने कई साल खेला है अगर वह आपके साथ टीम में हैं तो इससे काफी मदद मिलती है. आप उनके खेल को समझते हो और वह आपके खेल को समझते हैं. हम एक दूसरे के लिए कॉम्प्लीमेंट मे हैं जोकि अच्छा है. दूसरी बात हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, और आपस में मदद भी करते हैं. एक दूसरे की गलती को बताते हैं और खेल को सुधारने में मदद करते हैं”

किंग्स इलेवन पंजाब के मयंक अग्रवाल ने बताया किंग्स XI पंजाब की सफलता का राज 3

किंग्स इलेवन पंजाब के मयंक अग्रवाल ने बताया किंग्स XI पंजाब की सफलता का राज 4

रविचंद्रन अश्विन जो इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी संभाल रहे हैं उनके बारे में मयंक ने कहा

”अश्विन एक अनुभवी खिलाड़ी हैं. पिछले काफी समय से अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं. मैं उनके साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं. हमारी कोशिश है कि जितना हो सके हम उनके लिए चीज़ों को आसान कर सकें”

किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर जब मयंक से प्रीडिक्सन(भविष्यवाणी) करने को कहा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा

”प्रीडिक्सन करना थोड़ा मुश्किल है. यह प्रीडिक्सन करने वाला फॉर्मेट नहीं है. अगर हम शुरुआत अच्छी कर सकते हैं तो इसे हम आगे भी जारी रख सकते हैं”

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के टॉप ऑर्डर ने अभी तक शानदार बल्लेबाजी की है. टीम को अगला मैच मुंबई इंडियन्स के साथ इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेलना है.

Leave a comment