विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में कर्नाटक ने किया ऐसा रन आउट, देख नहीं रुकेगी हंसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में कर्नाटक ने किया ऐसा रन आउट, देख नहीं रुकेगी हंसी 

विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में कर्नाटक ने किया ऐसा रन आउट, देख नहीं रुकेगी हंसी

आज 20 अक्टूबर रविवार को विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट का पहला क्वाटरफाइनल मुकाबला पौंडीचेरी और कर्नाटक के बीच खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला है. दरअसल, पौंडीचेरी के बल्लेबाज सुरेश कुमार काफी मजेदार तरीके से रन आउट हुए हैं.

विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में कर्नाटक ने किया ऐसा रन आउट, देख नहीं रुकेगी हंसी 1

हैरान करने वाले तरीके से रन आउट हुए सुरेश कुमार

विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में कर्नाटक ने किया ऐसा रन आउट, देख नहीं रुकेगी हंसी 2

दरअसल, पौंडीचेरी के 15वें ओवर के दौरान सुरेश कुमार ने हल्के हाथ से शॉट खेला और वह इस बॉल पर रन लेना चाहते थे, लेकिन नॉन स्ट्राइकर पारस डोगरा ने उन्हें रन लेने से मना कर दिया.

इसने में कर्नाटक के खिलाड़ी से गलत थ्रो हो गया और ओवर थ्रो की वजह से सुरेश कुमार ने दोबारा रन लेना चाहा और वह अपने क्रीज से काफी दूर निकल गए थे, लेकिन नॉन स्ट्राइकर पर खड़े पारस डोगरा ने दोबारा रन लेने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

इतने मनीष पांडे ने प्रवीण दुबे को थ्रो किया और उन्होंने विकेटकीपर केएल राहुल को थ्रो किया और कर्नाटक की टीम को सुरेश कुमार का मजेदार तरीके से विकेट मिल गया.

यहाँ देखें इस मजेदार रन आउट का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे सुरेश कुमार अपने साथी खिलाड़ी पारस डोगरा के साथ खराब मिस अंडरस्टैंडिंग की वजह से रन आउट हो गए है.

आपकों इस मैच की जानकारी देते हुए बता दें, इस मैच का टॉस कर्नाटक की टीम ने जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए पौंडीचेरी की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाये हैं.

पौंडीचेरी के लिए सबसे ज्यादा 98 गेंदों पर 58 रन की पारी विक्नेशवरन मरिम्मुत्तु ने खेली है. वहीं टीम के लिए 60 गेंदों पर 54 रन सागर त्रिवेदी ने बनाये हैं.

Related posts