कर्नाटक बोर्ड पर बीसीसीआई हुई मेहरबान, दिया एक और तोहफा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कर्नाटक बोर्ड पर बीसीसीआई हुई मेहरबान, दिया एक और तोहफा 

कर्नाटक बोर्ड पर बीसीसीआई हुई मेहरबान, दिया एक और तोहफा

हाल में ही कर्नाटक सरकार ने बीसीसीआई को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निकट उत्कृष्टता केंद्र स्थापित करने के लिए 15 एकड़ जमीन दे दी हैं. इसके बाद अब बीसीसीआई के पास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निकट उत्कृष्टता केंद्र स्थापित के लिए 40 एकड़ जमीन हैं. आप को बता दे कि इससे पहले मई में राज्य सरकार ने बीसीसीआई को 25 एकड़ जमीन दी थी. 

हम सरकार को धन्यवाद देना चाहते है 

कर्नाटक बोर्ड पर बीसीसीआई हुई मेहरबान, दिया एक और तोहफा 1

बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने  इस पर बोलते हुए कहा कि हम पिछले 12 सालों से एनसीए के लिए अलग जमीन का इंतज़ार कर रहें है. इसके लिए हमने 2005 में भुगतान भी किया था.

कर्नाटक बोर्ड पर बीसीसीआई हुई मेहरबान, दिया एक और तोहफा 2

उन्होंने आगे कहा कि हमने सरकार से 25 एकड़ जमीन के अतिरिक्त मांग की थी. जिसके लिए मैं कर्नाटक सरकार के लिए आभारी हूं कि उन्होंने सहमति व्यक्त की है और आखिरकार हमें एक ही भूखंड में 15 एकड़ जमीन दी है.

हम एक सर्वश्रेष्ठ उत्कृष्टता केंद्र स्थापित बनाएँगे 

कर्नाटक बोर्ड पर बीसीसीआई हुई मेहरबान, दिया एक और तोहफा 3

सर्वश्रेष्ठ उत्कृष्टता केंद्र के बारें में बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस योजना  का चार्ट तैयार किया जा रहा हैं. हम आज शाम तक इस मुद्दे पर मेल तैयार कर लेंगे. जिसके लिए हमने एनसीए समिति के सदस्यों, बीसीसीआई और सीओए में महत्वपूर्ण कार्यवाहक सदस्यों को ये मेल भेजना होगा.

एक बार हमे अपनी आवश्यकताओं की पहचान करेंगे. जिसके बाद हम एक नसीए बैठक होगी. जहाँ इसमुद्दे पर चर्चा होगी और इस प्रोजेक्ट को स्वीकृति दी जाएगी. जिसके बाद हम एक सलाहकार की नियुक्ति शुरू करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि मैं आप लोग आश्वस्त करना चाहता हूँ कि हम दुनिया का सर्वश्रेष्ठ उत्कृष्टता केंद्र स्थपित करना चाहते हैं. हम एक ऐसा उत्कृष्टता केंद्र तैयार करेंगे कि पूरी दुनिया ने इससे पहले ऐसा उत्कृष्टता केंद्र नही देखा होगा.

अब देखना दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई इस प्रोजेक्ट की शुरुआत कब करती है और कबं तक ये प्रोजेक्ट बन कर तैयार हो पाता हैं.

Related posts