दिनेश कार्तिक कर्नाटक से मिली हार के बाद करुण नायर से भिड़े

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कर्नाटक के हाथों लगातार चौथी बार हारकर दिनेश कार्तिक ने खोया आपा, मैच के बाद करुण नायर से भिड़े 

कर्नाटक के हाथों लगातार चौथी बार हारकर दिनेश कार्तिक ने खोया आपा, मैच के बाद करुण नायर से भिड़े

भारत का घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में तमिलनाडु क्रिकेट टीम और कर्नाटक क्रिकेट टीम के बीच खेले गए मैच में कर्नाटक की टीम ने 26 रन से जीत लिया. पिछले कुछ वक्त में कर्नाटक के हाथों, तमिलनाडु को मिली ये लगातार चौथी हार है. रणजी में मिली इस हार के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक अपना आपा खो बैठे और कर्नाटक के कप्तान करुण नायर से भिड़ गए.

करुण नायर से 2 बार भिडे दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक

तमिलनाडु-कर्नाटक टीम के बीच लीग मैच के दौरान सीनियर विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक अपना आपा खोते नजर आए. मिली जानकारी के अनुसार, मैच की प्रजेंटेशन सेरेमनी के बाद कर्नाटक के कप्‍तान करुण नायर पर दिनेश कार्तिक भड़क गए. पहले उन्‍होंने ड्रेसिंग रूम के बाहर नायर को रोक लिया.

यहां पर मैदानी अंपायर्स और मैच रैफरी ने दखल दी और कार्तिक को शांत किया. लेकिन प्‍लेयर ऑफ द मैच का ऐलान करने के बाद एक बार फिर से कार्तिक नायर पर बरस पड़े.

कर्नाटक-तमिलनाडु के बीच ऐसा होना है आम

रणजी ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया से बाहर चल रहे विजय शंकर को कप्तानी सौंपी गई है. इस लड़ाई-झगड़े को लेकर विजय शंकर अटपटी बात बोलते नजर आए. उन्होंने इस घटना के बारे में कहा,

‘तमिलनाडु और कर्नाटक के मैच में ऐसा होता रहता है. यदि ऐसा न हो तो हैरान होना चाहिए. हो सकता है ऐसा ज्‍यादा अपील की वजह से हुआ हो.

कार्तिक सीनियर खिलाड़ी हैं लेकिन कभी-कभी यह सब चीजें परेशान कर देती है. लेकिन आखिर में आपको आगे बढ़ना होता है.’

तमिलनाडु को मिली लगातार चौथी हार

कर्नाटक के हाथों लगातार चौथी बार हारकर दिनेश कार्तिक ने खोया आपा, मैच के बाद करुण नायर से भिड़े 1

तमिलनाडु-कर्नाटक क्रिकेट टीम के बीच खेला गया लीग मैच तमिलनाडु की टीम 26 रनों से हार गई. इसल में पिछले कुछ वक्त से इन दोनों टीमों का जब भी आमना-सामना हुआ है तो कर्नाटक ने ही बाजी मारी है. इससे पहले सैयद मुश्ताक अली में लीग मैच में हार गए.

इसके बाद फाइनल मैच में भी दोनों के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया और इस मैच में भी तमिलनाडु की टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं विजय हजारे में भी दोनों टीमों के बीच फाइनल मैच खेला गया था जहां तमिलनाडु को 60 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

Related posts