करुण नायर ने की गर्लफ्रेंड सनाया से शादी, देखें फोटोज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

करुण नायर ने की गर्लफ्रेंड सनाया टंकरीवाला के साथ शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

करुण नायर ने की गर्लफ्रेंड सनाया टंकरीवाला के साथ शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज करुण नायर ने गुरुवार को अपनी गर्लफ्रेंड नतासा टंकरीवाला के साथ उदयपुर में शादी कर ली है. पिछले लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे करुण नायर, दूसरे बल्लेबाज हैं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए तिहरा शतक लगाया है. करुण-सनाया की शादी में भारतीय क्रिकेट टीम के कई सितारे शामिल हुए.

टीम इंडिया के सितारे हुए शादी में शरीक

टीम इंडिया के करुण नायर की पत्नी शनाया मीडिया प्रोफेशनल हैं. नायर ने पिछले साल गोवा में समंदर के किनारे शादी के लिए प्रपोज किया था. इस शादी में करुण और शनाया के करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए साथ ही टीम इंडिया के कई सितारों में श्रेयस अय्यर, वरुण आरोन, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर और अजिंक्य रहाणे शादी में शरीक हुए.

करुण नायर के बहुत से फैन्स ने भी उनकी शादी और अन्य फंक्शन्स की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. करुण नायर के शादी के एक फंक्शन में भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी राधिका धोपावगर और बेटी के साथ दिखाई दे रहे हैं.

यहां देखें करुण नायर-सनाया की शादी की तस्वीरें

2017 में खेला था आखिरी टेस्ट मैच

करुण नायर

लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे टेस्ट क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ने आखिरी मैच 2017 में धर्मशाला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. आपको बता दें, भारत के लिए वीरेंद्र सहवाग के अलावा दूसरे बल्लेबाज हैं जिन्होंने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाया है.

नायर ने ये अपने करियर की ये कमाल की पारी चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ किया था. उन्होंने नाबाद 303 रन की पारी खेली थी. हालांकि इस तिहरे शतक के बाद उन्हें तीन और टेस्ट खेलने का मौका मिला पर वो कुछ खास नहीं कर पाए और टीम से बाहर हो गए.

कुल आंकड़ों की बात करें तो नायर ने भारत के लिए छह टेस्ट मैचों में कुल 374 रन बनाए थे. भारत के लिए खेले दो वनडे मैचो में उन्होंने 46 रन बनाए हैं.

Related posts