आईपीएल में केकेआर का कप्तान बनने के बाद दिनेश कार्तिक ने इस चीज को किया सबसे ज्यादा मिस | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में केकेआर का कप्तान बनने के बाद दिनेश कार्तिक ने इस चीज को किया सबसे ज्यादा मिस 

आईपीएल में केकेआर का कप्तान बनने के बाद दिनेश कार्तिक ने इस चीज को किया सबसे ज्यादा मिस

इस बार आईपीएल में दिनेश कार्तिक ने केकेआर की कमान संभाली थी. इस दौरान उनकी कप्तानी में केकेआर का प्रदर्शन अच्छा रहा था और टीम ने नॉक आउट दौर में भी जगह बनाई थी. हाल में ही कार्तिक ने गौरव कपूर के शो ब्रेकफ़ास्ट विथ चैंपियंस  में इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने आईपीएल में अनुभव को लेकर बात की. वही इस दौरान उन्होंने बताया कि कि उन्होंने इस बार आईपीएल में सबसे ज्यादा क्या मिस किया.

टीम के पास अच्छे खिलाड़ी 

Related image

आईपीएल में अपनी टीम को लेकर बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि

“हमारे पास कई स्टार खिलाड़ी थे. हमारे पास क्रिस लिन, सुनील नरेन, मिशेल जॉनसन,आंद्रे रसेल जैसे खिलाड़ी थे. वही घरेलू क्रिकेट में हमारे पास रोबिन उथप्पा,  नितीश राणा जैसे खिलाड़ी थे. नितीश ने मुंबई के लिए इसे पहले वाले सीजन में अच्छा किया था. ऐसे में हमारे पास इस बार आईपीएल के लिए एक अच्छी टीम थी.”

इस बार मैंने इस चीज़ को किया मिस 

Image result for दिनेश कार्तिक

वही आईपीएल में सबसे ज्यादा किस चीज़ को मिस को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“वैसे टीम मैनेजमेंट के सब लोग बहुत अच्छे है. शाहरुख सर बहुत ज्यादा घुले-मिले रहते है,वही जय मेहता भी काफी ज्यादा अच्छे इन्सान है. शाहरुख़ सर इस बार आईपीएल के दौरान ज्यादातर समय न्यूयॉर्क में थे. जिस वजह से वो ज्यादा मैच देखने नही आ सके . उनके आने से टीम का उत्साह बढ़ता है. वही दूसरी तरफ अगर टीम जीत जाती है, तो वो मुझे जरुर हग और किस देते. मुझे लगता है कि इस बार आईपीएल में मैंने सबसे ज्यादा मिस इसी चीज़ को किया है. वैसे में मुझे लगता है कि नॉक आउट दौर तक हमारी टीम गई थी, ऐसे में अगर शाहरुख सर होते तो वो पक्का ऐसा करते.”

आप को बता दे कि आईपीएल में कार्तिक ने केकेआर की कमान संभाली थी.

Related posts

Leave a Reply