दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा की गेंदबाजी को किया ट्रोल, शमी और बुमराह को दी चेतावनी 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा मैच ब्रिसबेन के मैदान पर खेला जा रहा है। जारी सीरीज मेँ भारतीय टीम की बड़ी चुनौती यह है कि भारत के खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे है। ब्रिस्बेन के मैदान पर खेले जा रहे मैच में भारतीय टीम को एक और बड़ा झटका लगा। मैच के दौरान नवदीप सैनी चोटिल हो गए। सैनी का बचा हुआ ओवर रोहित शर्मा ने पूरा किया।

नवदीप सैनी हुए चोटिल

दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा की गेंदबाजी को किया ट्रोल, शमी और बुमराह को दी चेतावनी 2

ब्रिस्बेन के मैदान पर जारी चौथे टेस्ट मैच के पहले ही दिन भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी चोटिल हो गए। सैनी मैच के दौरान पहली पारी का 36वां ओवर कर रहे थे। तभी पांचवीं गेंद पर टीम इंडिया के लिए दो बुरी खबरे आई। इस गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे मार्नस लाबुशेन के बल्ले का किनारा लेती हुई गेंद गली में फील्डिंग कर रहे कप्तान रहाणे के हाथों में चली गई, रहाणे वो कैच कलेक्ट नहीं कर सके।

वहीं इस गेंद के बाद नवदीप सैनी दर्द से कराहते हुए अपना पांव पकड़कर मैदान पर बैठ गए। इसके बाद भारतीय फीजियो ने इसका इलाज किया, लेकिन सैनी इसके बाद खेलने की स्थिति में नहीं नजर आए। फिर उन्हे मैदान से बाहर ले जाया गया। सैनी का बचा हुआ ओवर रोहित शर्मा ने पूरा किया।

रोहित ने पूरा किया सैनी का ओवर

दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा की गेंदबाजी को किया ट्रोल, शमी और बुमराह को दी चेतावनी 3

तेज गेंदबाज नवदीप सैनी 7.5 ओवर गेंदबाजी किए, उन्हे कोई विकेट नहीं मिला। उनका एक गेंद बाकी था, इसके बाद रोहित शर्मा ने एक गेंद फेंककर ओवर पूरा किया। रोहित शर्मा ने एक गेंद फेंका और 1 रन खर्च किया। रोहित शर्मा के गेंद फेंकने के बाद दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा को लेकर मजाक बनाया।

रोहित की गेंदबाजी के बाद टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने एक ट्वीट किया और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह व मो. शमी को चेतावनी देते हुए लिखा कि, नया तेज गेंदबाज शामिल होने के लिए तैयार है।

2019 के बाद गेंदबाजी करते नजर आए  रोहित

रोहित शर्मा

वैसे रोहित शर्मा पहले के अपेक्षा काफी कम गेंदबाजी करते हैं और इससे पहले रोहित शर्मा साल 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी बार वो टेस्ट मैच में गेंदबाजी करते हुए देखे गए थे। टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा के नाम पर दो विकेट भी दर्ज है।