पैट कमिंस के जन्मदिन पर पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने कही दिल छूने वाली बात 1

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज और आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल रहे पैट कमिंस का आज जन्मदिन है. उनके जन्मदिन पर केकेआर के खिलाडियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी. बता दें कि इन दिनों पैट कमिंस भारतीय क्रिकेट फ़ैंस के बीच काफ़ी सुर्खियों में हैं.

8 मई 1983 को जन्मे पैट कमिंस का आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. कोलकाता टीम के खिलाडियों ने उन्हें एक वीडियो के माध्यम से शुभकामनाएं दी जिसमें सभी खिलाड़ी कुछ ना कुछ कमिंस के लिए बोलते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, कमिंस ने बीते दिनों ही 50,000 डॉलर ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने लिए दान किए थे.

पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने कमिंस के जन्मदिन पर कही ये बात

पैट कमिंस

वहीं टीम के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि,

“कोलकाता नाइडर्स टीम बहुत खुशनसीब है कि उनके पास तुम्हारे जैसा खिलाड़ी है. दिनेश कार्तिक ने इस दौरान कहा कि वो पैट कमिंस को आस्ट्रेलिया की कप्तानी करते हुए देखना चाहते हैं.”

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया के तेज पैट कमिंस केकेआर के महंगे खिलाडियों में शुमार हैं. हालांकि आईपीएल 2020 में वो कुछ खास प्रर्दशन नहीं कर सके थे लेकिन इस बार आईपीएल में उन्होंने गेंद और बल्ले से शानदार प्रर्दशन किया है.

अन्य खिलाडियों ने कुछ इस तरह दी शुभकामनाएं

पैट कमिंस

वहीं टीम के धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे रसल ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं. वहीं टीम के अन्य खिलाड़ी ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला है आप हमें और युवा खिलाडियों को इसी तरह मोटिवेट करते रहिए.

इस सीजन में बल्ले और गेंद से प्रभावी रहें हैं कमिंस

पैट कमिंस

बता दें कि पैट कमिंस ने आईपीएल में अभी तक कुल 37 मैच खेले हैं, इन मैचों में उनके नाम 38 विकेट भी हैं. पैट कमिंस गेंदबाजी ही नहीं बल्कि बल्लेबाजी में भी टीम को मजबूती प्रदान करते हैं.

आईपीएल 2021 में चेन्नई के खिलाफ खेली गई पारी के दौरान एक समय चेन्नई के खिलाडियों के माथे पर हार की शिकन दिखाई देने लगी थी. लेकिन अंत में उनके आउट होते ही केकेआर की कोशिशों पर पानी फिर गया था.