विश्व कप के बीच करुण नायर ने किया अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई, देखें तस्वीरें 1

वीरेन्द्र सहवाग के बाद टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दुसरे भारतीय बने करुण नायर इस समय आईपीएल के बाद अपने दोस्त के घुमने गये है. भारतीय क्रिकेट के कई उभरते हुए सितारे अब शादी के बंधन में बंध रहे है. अब एक और युवा भारतीय क्रिकेटर करुण नायर शादी करने की तैयारी कर रहा है. इस समय भारतीय टीम विश्व कप खेल रही है.

करुण नायर ने की अपने गर्लफ्रेंड के साथ सगाई

विश्व कप के बीच करुण नायर ने किया अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई, देखें तस्वीरें 2

अब करुण नायर एक परिवार में एक सदस्य और बढ़ने वाला है. ये बात उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है.  करुण नायर ने अपने गर्लफ्रेंड सानाया तंकारीवाला के साथ सगाई की. अपने गर्लफ्रेंड के साथ अपनी फोटो पोस्ट करते हुए करुण नायर ने फोटो के नीचे लिखा है की ‘इस लड़की ने मुझे आज हाँ बोल दिया’.

अपने एक पोस्ट में ये जोड़ी अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे है. जिसमें साफ़ नजर आ रहा है की ये दोनों अब कितना खुश है. अब देखना है की ये जोड़ी अब शादी के बंधन में कब बंधती है.

भारत के लिए टेस्ट खेल चुके हैं करुण नायर

विश्व कप के बीच करुण नायर ने किया अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई, देखें तस्वीरें 3

इस खिलाड़ी ने अब तक भारतीय टीम के लिए 6 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 62.33 के शानदार औसत से 374 रन बनाए. हालाँकि इस खिलाड़ी ने एक पारी में ही 303 रन बना दिया था. करुण नायर ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट में ही नहीं एकदिवसीय क्रिकेट में भी पर्दापण किया है.

एक खिलाड़ी ने अब तक मात्र 2 एकदिवसीय मैच भारतीय टीम के लिए खेला जिसमें इन्होने 23 के औसत से 46 रन बनाए. इस खिलाड़ी का करियर हालाँकि चोट के कारण प्रभावित रहा है. फिलहाल करुण भारतीय टीम में वापसी के लिए प्रयास कर रहे.

View this post on Instagram

Lifeline♥️

A post shared by Sanaya Tankariwala Nair (@sanayatankariwalanair) on

आईपीएल में भी खुद को साबित कर चुके हैं करुण

करुण नायर

कर्नाटक के लिए घरेलु क्रिकेट खेलने वाला ये खिलाड़ी आईपीएल में भी बड़ा खिलाड़ी है. हालाँकि इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस खिलाड़ी को ज्यादा मौके नहीं दिए. इस खिलाड़ी ने आईपीएल में 69 मैच खेले हैं. जिसमें 24.81 की औसत से 1464 रन बनाए है.

View this post on Instagram

💍 ♥️

A post shared by Sanaya Tankariwala Nair (@sanayatankariwalanair) on