..तो क्या कटरीना कैफ की वजह से हुआ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप??? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

..तो क्या कटरीना कैफ की वजह से हुआ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप??? 

..तो क्या कटरीना कैफ की वजह से हुआ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप???

साल 2016 क्रिकेट के साथ बालीवुड के लिए काफी बुरा गुजर रहा है, इस साल की शुरुआत ही ब्रेकअप से हुई पहले कटरीना और रणबीर तो उसके बाद भारत की सबसे प्रसिद्ध प्रेमी जोड़ा अनुष्का और विराट का ब्रेकअप हुआ. हालाँकि जितना सुर्खिया रणबीर और कटरीना को नहीं मिला उससे ज्यादा अनुष्का और विराट के ब्रेकअप की खबर ने सुर्खिया बटोरी. हालाँकि अभी तक विराट-अनुष्का के ब्रेकअप का ठीक-ठीक कारण नहीं पता चल पाया है. लेकिन ‘इंडिया टीवी न्यूज डॉट कॉम’ में छपी खबर के मुताबिक विराट- अनुष्का के ब्रेक अप के पीछे बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध अदाकारा कैटरीना कैफ का हाथ हो सकता है.

..तो क्या कटरीना कैफ की वजह से हुआ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप??? 1

इस वेबसाइट ने अपने खबर में लिखा है, कि सलमान खान की आने वाली फिल्म सुल्तान का ऑफर पहले कटरीना कैफ को मिला था, जिसे कटरीना स्वीकार भी करना चाहती थी, लेकिन उनके उस समय के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को यह बात बिलकुल भी पसंद नहीं थी, कि कटरीना अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ किसी फिल्म में काम करे, और इसी वजह से कटरीना ने इस ऑफर को ठुकरा दिया, बाद में इस खबर की पुष्टि “क्रिकेट कण्ट्री” ने भी किया.

जैसे ही कटरीना ने इस फिल्म का ऑफर ठुकराया झट से अनुष्का ने इस फिल्म को अपने झोली में डाल लिया, लेकिन विराट को यह पसंद नहीं था, कि अनुष्का सुल्तान फिल्म करे, क्यूंकि विराट अब अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहते थे, और इसके लियें वो अनुष्का से शादी कर के घर बसाने की तैयारी में थे, जिसके लिए उन्होंने अनुष्का को प्रपोज भी किया, लेकिन अनुष्का ने विराट के बजाय सुल्तान को चुना, उन्हें पहले लगा विराट मजाक कर रहे है, क्यूंकि विराट ने हमेशा ही अनुष्का को करियर में आगे बढने में मदद किया. इसलिए अनुष्का को पहले तो इस बात पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जैसे ही उन्हें लगा,कि विराट इसे लेकर सिरियस है, उन्होंने तुरंत विराट से अलग होने का फैसला कर लिया, क्यूंकि अभी वो शादी नहीं करना चाहती है, बल्कि अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहती है.

वहीं इस फिल्म की शूटिंग के कुछ दिन बाद ही रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप हो गया, तो अब विराट और अनुष्का भी साथ नहीं है, ऐसे में यह फिल्म इन चारों स्टार्स के लिए अपशकुन ही साबित हुई, लेकिन शायद अगर कटरीना इस फिल्म को कर लेती, तो विराट और अनुष्का का रिश्ता बच सकता था.

बाद में खबर यह भी आई थी, कि विराट और अनुष्का के ब्रेकअप का कारण सुल्तान न होकर बाम्बे वेलवेट रही, क्यूंकि इस फिल्म में विराट और अनुष्का ने 50 करोड़ लगाये थे, जबकि फिल्म ने मात्र 24 करोड़ की कमाई किया, और इसके बाद जैसे ही विराट अनुष्का से इस बारे में बात करने की कोशिश किये, अनुष्का ने उनसे रिश्ता ही तोड़ लिया.

खैर सच्चाई जो भी, वर्तमान में अनुष्का अपने फिल्मो में व्यस्त है, तो कोहली भी भारतीय टीम के साथ भारत को टी-20 विश्वकप दिलाने की तैयारी में जुट गये है.

Related posts