आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में पॉप स्टार कैटी पैरी देंगी लाइव परफॉरमेंस, खुद किया ऐलान 1

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में अगले साल महिला और पुरुष क्रिकेट टीमों के आईसीसी टी20 विश्व कप खेले जाएंगे। आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप में जहां पहले महिलाओं का टूर्नामेंट खेला जाएगा तो इसके बाद पुरुष खिलाड़ी टी20 विश्व कप में कमाल दिखाने के लिए उतरेंगे।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में खास प्रोग्राम

महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप का आयोजन अगले साल ऑस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से 8 मार्च तक खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली सभी टीमें खिताब को जीतने की तरफ देख रही हैं।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में पॉप स्टार कैटी पैरी देंगी लाइव परफॉरमेंस, खुद किया ऐलान 2

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के इस टूर्नामेंट को लेकर एक बहुत बड़ी खबर आयी है जिसमें खिताबी मुकाबले में एक स्टार कास्ट परफॉरमेंस करने जा रही हैं।

मशहूर पोप स्टार कैटी पैरी देंगी अपना परफॉरमेंस

जी हां हम बात कर रहे हैं विश्व की जानी-मानी पॉप स्टार अमेरिका की कैटी पैरी की… जो महिला टी20 विश्व कप के फाइनल मैच में अपना परफॉरमेंस देकर दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में पॉप स्टार कैटी पैरी देंगी लाइव परफॉरमेंस, खुद किया ऐलान 3

इसकी जानकारी आईसीसी से या मेजबान ऑस्ट्रेलिया से नहीं मिली है बल्कि ये जानकारी खुद पॉप स्टार कैटी पैरी ने दी है। जिसमें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परफॉरमेंस करने की घोषणा की।

खुद कैटी पैरी ने फाइनल मैच में अपने प्रदर्शन की घोषणा की

8 मार्च को होने वाले इस खिताबी मुकाबले में कैटी पैरी अपनी आवाज का जादू बिखेरेगी। इसी दिन विश्व महिला दिवस के रूप में मनाया जाता है और इसी दिन कैटी पैरी इस फाइनल मैच में समां बांधने के लिए तैयार हैं।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में पॉप स्टार कैटी पैरी देंगी लाइव परफॉरमेंस, खुद किया ऐलान 4

कैटी पैरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट में लिखा कि “ऑसी, ऑसी, ऑसी, ओए… ओए… ओए…. आईए कुछ रिकॉर्ड तोड़ते हैं। 8 मार्च 2020 को मेलबर्न में आईसीसी टी20 विश्व महिला फाइनल में शामिल हों। हम इंटरनेशनल वूमंस डे पर महिलाओं के समर्थन में दहाडेंगे।”