Kavya Maran has decided, she will buy these 3 players in the auction at any price.

Kavya Maran : 26 नवंबर को सभी टीमों ने आईपीएल 2024 से सीजन के लिए रिलीज़ और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट के जारी होने के बाद कई स्टार खिलाड़ी हमें आईपीएल ऑक्शन 2024 में शामिल होते हुए दिखाई देंगे. इसी बीच सभी आईपीएल टीमों ने अगले वर्ष होने वाले सीजन के लिए रणनीति तैयार कर ली है. आईपीएल 2023 के सीजन के अंत में पॉइंट्स टेबल में अंतिम पायदान पर रही सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन ने तय कर लिया है कि वो आईपीएल ऑक्शन 2024 में इन 3 खिलाड़ियों को अपनी टीम में किसी भी कीमत पर शामिल करेंगी.

इन खिलाड़ियों पर बोली लगा कर सकती है काव्या

शार्दुल ठाकुर

Shardul Thakur

Advertisment
Advertisment

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को उनकी फ्रैंचाइज़ी कोलकाता नाईट राइडर्स के द्वारा आईपीएल ऑक्शन 2024 से पहले रिलीज़ कर दिया गया है. ऐसे में यह साफ़ है कि पूरे आईपीएल ऑक्शन 2024 में शार्दुल ठाकुर से बेहतर भारतीय ऑलराउंडर मौजूद ही नहीं है. जिसके चलते ही सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन शार्दुल ठाकुर को टीम स्क्वाड में शामिल करने के लिए ऑक्शन के दौरान उनके नाम पर बोली लगा सकती है. अगर शार्दुल ठाकुर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल होते है तो वो टीम के लोअर मिडिल ऑर्डर को मजबूती प्रदान कर सकते है.

ट्रैविस हेड

Head

वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल और फाइनल मुक़ाबले के प्लेयर ऑफ़ द मैच रहे ट्रैविस हेड पर आईपीएल 2024 के लिए होने वाले ऑक्शन में करोड़ो की बोली तय है. इसी तरह सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन भी ट्रैविस हेड जैसे मैच विनर को अपनी टीम में शामिल करने के लिए उन पर बोली लगा सकती है. अगर ट्रैविस हेड सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा बन जाते है तो वो टीम के प्लेइंग 11 के टॉप ऑर्डर को मजबूती प्रदान कर सकते है.

मिचेल स्टार्क

Micheal Starc

Advertisment
Advertisment

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क ने काफी सालो के बाद आईपीएल सीजन खेलने के लिए तैयार हुए है. जिसके चलते काव्या मारन उन्हें अपने टीम स्क्वाड में शामिल करने के लिर 19 दिसंबर को होने वाले ऑक्शन में उनके नाम पर बोली लगा सकती है. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क ने वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. जिसके चलते काव्या उन्हें अपनी टीम में शामिल करके अपने बोलिंग डिपार्टमेंट को मजबूत करना चाहेगी.

इसे भी पढ़ें – चौथे टी20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, ऋतुराज, मुकेश और अर्शदीप की छुट्टी, इन 3 खिलाड़ियों की हुई एंट्री