टीम इंडिया के दूसरे मैच तक फिट हो पायेगे केदार जाधव सामने आई ताजा अपडेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: विश्व कप दोनों अभ्यास मैच मिस कर सकते हैं केदार जाधव, इस मैच से कर सकते हैं वापसी! 

CWC 2019: विश्व कप दोनों अभ्यास मैच मिस कर सकते हैं केदार जाधव, इस मैच से कर सकते हैं वापसी!

आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप के शुरू होने में अब बस 14 दिन शेष रह गये हैं. बहुत ही जल्द इंग्लैंड और वेल्स के मैदानों पर क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा मेला लगने वाला हैं. एक तरह जहाँ टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया जा रहा हैं, तो दूसरी तरह टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक केदार जाधव अभी भी फिट नहीं हो पाए हैं.

गौरतलब हैं, कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए किंग्स XI पंजाब के खिलाफ लीग के अंतिम मैच में केदार जाधव को कंधे में चोट लग गयी थी और इसी कारण उनको आईपीएल से भी बाहर होना पड़ा था और अब विश्व कप में खेलने पर भी एक बड़ा प्रश्न चिन्ह उनके नाम के आगे लगा हुआ हैं.

सामने आई ताजा अपडेट 

CWC 2019: विश्व कप दोनों अभ्यास मैच मिस कर सकते हैं केदार जाधव, इस मैच से कर सकते हैं वापसी! 1
फोटो सूत्र: बीसीसीआई

केदार जाधव की इंजरी को लेकर अब एक ताजा खबर सामने आ रही हैं. दरअसल मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार केदार जाधव को अभी भी पूरी तरह मैच फिट होने में समय लगेगा और वह टीम इंडिया के पहले दोनों अभ्यास मैचों में भी शिरकत नहीं कर पायेगे. सिर्फ अभ्यास मैच ही नहीं, केदार जाधव बुधवार, 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप का पहला मैच भी मिस कर सकते हैं.

रिपोर्ट में यह भी बताया गया हैं, कि केदार जाधव भारतीय टीम के दूसरे मैच तक फिट हो पायेगे. इसका मतलब साफ हैं, कि टीम इंडिया अनफिट केदार जाधव के साथ 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. आप सभी को बता दे, कि टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहत को ऑस्ट्रेलिया से बुला लिया गया हैं और उनकी ही देख रेख में केदार जाधव की फिटनेस का निरक्षण होगा.

केदार का हैं पहला विश्व कप

CWC 2019: विश्व कप दोनों अभ्यास मैच मिस कर सकते हैं केदार जाधव, इस मैच से कर सकते हैं वापसी! 2

34 वर्षीय केदार जाधव का यह पहला एकदिवसीय विश्व कप होने वाला हैं. साल 2014 में अपने करियर का आगाज करने वाले केदार जाधव साल 2015 की विश्व कप टीम में जगह नहीं बना सके थे, लेकिन साल 2017 की आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में वह टीम इंडिया के दल में शामिल थे.

भारतीय टीम को केदार जाधव के फिट होने की पूरी उम्मीद है, लेकिन अगर वह फिट नहीं हो पाए और विश्व कप से बाहर हो गये तो टीम में उनके स्थान पर अक्षर पटेल या ऋषभ पन्त को मौका मिल सकता हैं.

Related posts