चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर,अंतिम समय में टीम को जीत दिलाने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बुरी खबर: चेन्नई को लगा करारा झटका, मुंबई के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने वाला खिलाड़ी हुआ चोटिल 

बुरी खबर: चेन्नई को लगा करारा झटका,  मुंबई के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने वाला खिलाड़ी हुआ चोटिल

आईपीएल 2018 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। यह मुकाबला वानखेंडे क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 1 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।चेन्नई की इस जीत में सबसे अहम योगदान ड्वेन ब्रावो रहा।

जिन्होंने अपने 30 गेंदों में 68 रन की धमाकेदार पारी खेली। खास बात ये रही की उस समय तक टीम के सभी धुरांधर बल्लेबाज पवेलियन वापस जा चुके थे। लेकिन अंत में 17 वें ओवर से ब्रावो ने एकतरफा मैच को अपने पक्ष में कर दिया। लेकिन टीम को अंतः जीत केदार जाधव ने दिलाई। अब केदार जाधव को लेकर बड़ी खबर आ रही है।

पहले मैच में चोटिल हो गए थे जाधव

बुरी खबर: चेन्नई को लगा करारा झटका,  मुंबई के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने वाला खिलाड़ी हुआ चोटिल 1

केदार जाधव पहले मैच में मांसपेशियों में खींचाव के चलते असहज महसूस कर रहे थे। उन्हें काफी तकलीफ थी। ज्यादा दिक्कत होने पर वो पवेलियन वापस चले गए थे। उस समय जाधव 14 रन के स्कोर पर खेल रहे थे। हालांकि बाद में ड्वेन ब्रावो के आउट होने के बाद अंतिम विकेट के रूप में फिर से मैदान में उतरे। अंतिम दो गेंदों में चौका और छक्का लगाकर टीम को अप्रत्याशित जीत दिलाई। हालांकि अब खबर आ रही है कि जाधव को गंभीर चोटे आई हैं। अब चेन्नई के एक अस्पताल में उनका स्कैन किया जाएगा।

मैच के बाद केदार जाधव ने कहा

बुरी खबर: चेन्नई को लगा करारा झटका,  मुंबई के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने वाला खिलाड़ी हुआ चोटिल 2

मैच के बाद केदार जाधव ने अपने बारे में उल्लेख करते हुए कहा कि,

”आज का दिन हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। क्योंकि हम चोट के कारण परेशान थे। मैं दिमागी तौर पर पूरी तरह खुश हूं। हालांकि शारीरिक रूप से हमें नुकसान होता है। मैं अगले दो हफ्तों के लिए नहीं खेलूंगा।” 

हड्डी में आई चोटें

बुरी खबर: चेन्नई को लगा करारा झटका,  मुंबई के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने वाला खिलाड़ी हुआ चोटिल 3

33 वर्षीय केदार जाधव को अब डॉक्टरी परीक्षण और कई स्कैन से गुजरना पड़ेगा। जाधव का इलाज चेन्नई के एक अस्पताल में चल रहा है। इससे साफ हो रहा कि केदार जाधव आने वाले कुछ मैचों में मैदान में नहीं दिखेंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने एक लेख में कहा कि,रविवार को चेन्नई के अस्पताल में जाधव को ले जाया गया था। उन्हें हड्डी में चोट आई हैं।

बता दें कि 10 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम चेन्नई में खेला जाएगा।

Related posts

Leave a Reply