विलियमसन ने सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को बताया अपनी टीम की हार का जिम्मेदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsNZ : केन विलियमसन ने सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को बताया अपनी टीम की हार का जिम्मेदार 

AUSvsNZ : केन विलियमसन ने सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को बताया अपनी टीम की हार का जिम्मेदार

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने विश्व कप 2019 के 37वें मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम को 88 रन के अंतर से हरा दिया है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 243 रन बनाए थे, लेकिन इस लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 43.4 ओवर में मात्र 157 रन पर ही आउट हो गई. न्यूजीलैंड टीम की यह टूर्नामेंट में दूसरी हार थी. उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की राह थोड़ा कठिन हो गई है.

AUSvsNZ : केन विलियमसन ने सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को बताया अपनी टीम की हार का जिम्मेदार 1

एलेक्स कैरी की पारी ने किया मैच से दूर 

AUSvsNZ : केन विलियमसन ने सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को बताया अपनी टीम की हार का जिम्मेदार 2

टीम की लगातार दूसरी हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, ”यह एक चुनौतीपूर्ण पिच थी, इस पिच पर शॉट्स खेलने बिल्कुल भी आसान नहीं था. हम पहली पारी के पहले हाफ में 92/5 की मजबूती की स्थिति में थे. जिस तरह से उन्होंने पुनर्निर्माण किया और खुद को एक प्रतिस्पर्धी स्कोर दिया, उसके लिए उनके बल्लेबाज तारीफ के पात्र है. 

पांचवे विकेट के बाद उनके बाएं हाथ के दो बल्लेबाज खेल रहे थे, इसलिए मैंने सेंटनर को गेंद ना देकर खुद गेंद की, और खुद को एक लंबा स्पेल दिया. हालांकि हम उस साझेदारी को तोड़ने में सक्षम नहीं हुए, जिस तरह क्रीज में आकर एलेक्स कैरी ने खेला. उसने बल्लेबाजी को आसान बना दिया और मैच को हमसे दूर कर दिया. मुश्किल पिच पर उसकी पारी वाकई में बहुत लाजवाब थी.”

बड़ी साझेदारी की थी आवश्यकता

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “मुझे लगता है, कि कुल मिलाकर ऑस्ट्रेलिया ने हमसे बेहतर प्रदर्शन किया और वहीं इस जीत का हक़दार था. हमें इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक 100  से अधिक रनों की बड़ी साझेदारी की आवश्यकता थी, लेकिन ऐसा हम नहीं कर पाए. अगर हमारी साझेदारियां होती, तो हम उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते थे.”

अगले मैच में इससे बेहतर क्रिकेट खेलने की जरूरत

Hamilton ODI: India's innings reduced to 92 runs

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “हमें अगले मैच में इससे बेहतर क्रिकेट खेलने की जरूरत है. हमें अब चेस्टर ले स्ट्रीट की पिच पर नजर डालनी होगी और उसके अनुसार ही इंग्लैंड के खिलाफ सही निर्णय लेने होंगे. पिच अब उस तरह की नहीं रही है, जिसकी ज्यादातर लोगों को उम्मीद थी, यह पिचें  टूर्नामेंट के अंत में तक बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल हो गई है.”

Related posts