केन विलियम्सन ने स्वदेश लौटते ही फैंस के लिए कहीं ये दिल छू लेने वाली बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केन विलियम्सन ने स्वदेश लौटते ही फैंस के लिए कहीं ये दिल छू लेने वाली बात 

केन विलियम्सन ने स्वदेश लौटते ही फैंस के लिए कहीं ये दिल छू लेने वाली बात

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में उपविजेता रही सनराईजर्स हैदराबाद की टीम ने पूरे सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल की शुरूआत के साथ ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया. जो आईपीएल के अंत तक जारी रहा।

केन विलियम्सन ने स्वदेश लौटते ही फैंस के लिए कहीं ये दिल छू लेने वाली बात 1
PC_BCCI

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का रहा जबरदस्त प्रदर्शन

भले ही सनराइजर्स हैदराबाद को रविरार को हुए फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा और और उपविजेता बनकर संतोष करना पड़ा लेकिन जिस तरह से ये टीम पूरे टूर्नामेंट में खेली है तो इसमें पूरी तरह से चैंपियन वाली बात साफ झलक रही थी। सनराइजर्स हैदराबाद के प्रदर्शन का अंदाजा तो इसी से लगाया जा सकता है कि ये टीम लीग राउंड में 18 अंक लेकर पहले पायदान पर रही।

केन विलियम्सन ने स्वदेश लौटते ही फैंस के लिए कहीं ये दिल छू लेने वाली बात 2

केन विलियम्सन ने कप्तानी की जिम्मेदारी को बखूबी संभाला

सनराइजर्स हैदराबाद के इस बेहतरीन प्रदर्शन में उनके कप्तान केन विलियम्सन के योगदान को नहीं भुलाया जा सकता है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन कप्तान केन विलियम्सन ने इस पूरे टूर्नामेंट में ना सिर्फ बल्ले से बल्कि कप्तानी की जिम्मेदारी को भी बखूबी संभाला।

केन विलियम्सन ने स्वदेश लौटते ही फैंस के लिए कहीं ये दिल छू लेने वाली बात 3

केन ने बल्लेबाज में भी दिखाया अपना दम

केन विलियम्सन को आईपीएल शुरू होने से पहले डेविड वार्नर के स्थान पर कप्तान नियुक्त किया गया था। केन विलियम्सन ने फैंस को बड़ी उम्मीदें थी। ऐसे में केन अपनी बल्लेबाजी में इस सीजन के लीडिंग स्कोरर रहे तो वहीं अपनी कप्तानी में कमाल कर टीम को फाइनल तक का सफर तय कराया। केन ने इस सीजन सबसे ज्यादा 735 पर बनाए और उन्हें ऑरेंज केप पुरस्कार दिया गया।

केन विलियम्सन ने स्वदेश लौटते ही फैंस के लिए कहीं ये दिल छू लेने वाली बात 4

इस बार सनराईजर्स हैदराबाद के फैंस की संख्या में हुआ इजाफा

केन विलियम्सन टीम के लिए टाइटल तो नहीं जीत सके लेकिन इस बार सनराइजर्स हैदराबाद के समर्थकों में भी जबरदस्त इजाफा हुआ। विश्व क्रिकेट में बड़ी संख्या में लोग न्यूजीलैंड के नेशनल केप्टन केन विलियम्सन को बहुत पसंद करते हैं ऐसे में इनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

केन ने सनराइजर्स के समर्थकों को दिया धन्यवाद

रनरअप रही सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने अपने देश पहुंचते ही अपने समर्थकों और टीम के लोगों के लिए एक संदेश दिया है। केन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, कि “इस सीजन में मैंने एक बड़ी टीम सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करने का विशेषाधिकार हासिल किया। आपके समर्थन के लिए हमारे सभी सनराइजर्स के प्रशंसकों का धन्यवाद।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply