सनराइजर्स हैदराबाद में साथ खेलने वाले केन विलियमसन ने कहा, वॉर्नर बुरे इंसान नहीं हैं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानी पद के प्रबल दावेदार केन विलियम्सन ने वार्नर के बैन पर बोल गये वार्नर को ये बड़ी बात 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानी पद के प्रबल दावेदार केन विलियम्सन ने वार्नर के बैन पर बोल गये वार्नर को ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के दो सबसे बड़े प्लेयर स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पूरे एक साल का बैन लगा दिया है। कुछ दिनों पहले तक अपनी टीम की कप्तानी और उप-कप्तानी संभालने वाले ये दोनों खिलाड़ी अब एक साल तक ना तो घरेलू क्रिकेट खेल पाएंगे और ना ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल पाएंगे। यहां तक कि इन दोनों खिलाड़ियों को दुनिया की दूसरी लीग में भी खेलने पर बैन लगा दिया है। लिहाजा आईपीएल में भी इस बार डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ नहीं खेल पाएंगे।

वॉर्नर के बैन पर बोले केन विलियमसन

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानी पद के प्रबल दावेदार केन विलियम्सन ने वार्नर के बैन पर बोल गये वार्नर को ये बड़ी बात 1

आईपीएल में स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे और डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे। दोनों ने अपनी-अपनी टीमों के लिए काफी बड़े खिलाड़ी थे। उनके जाने से दोनों ही टीमों को खासा नुकसान झेलना पड़ेगा। डेविड वॉर्नर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी  और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने वॉर्नर के पक्ष में कुछ कहा है।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि

“वॉर्नर बुरे इंसान नहीं है”। 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट शानदार तरीके से जीतने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि,

“उन्होंने जो किया वो काफी गलत था और उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की, लेकिन वो इस सख्त कार्यवाई से निराश होंगे। वहीं इन चीजों को लोग समय के साथ-साथ भूल जाएंगे”। 

केन विलियमसन ने कहा कि,

“स्मिथ और वॉर्नर को काफी बड़ी सजा मिली है और उन्हें इसे स्वीकार करके आगे बढ़ना होगा। आप हमेशा कठिन सबक से सीखते हैं और मुझे यकीन है कि वे ऐसा करेंगे, लेकिन यह शर्म की बात है कि दो शानदार, विश्वस्तरीय खिलाड़ी ने ऐसी गलती की है”।

 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानी पद के प्रबल दावेदार केन विलियम्सन ने वार्नर के बैन पर बोल गये वार्नर को ये बड़ी बात 2

साउथ अफ्रीका के खिलाफा केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन तत्कालिन कप्तान स्टीव स्मिथ और पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर ने मिलकर मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने की योजना बनाई और उसे करने की कोशिश भी की।

कैमरे की नजर में आने के बाद स्टीव स्मिथ ने अपनी गलती स्वीकार की, जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें और डेविड वॉर्नर को बैन कर दिया है।

Related posts

Leave a Reply