केंट क्रिकेट ने जो डेनली से कर दी विराट कोहली की तुलना, भड़के फैंस ने उसी अंदाज में दिया जवाब 1

कोरोना वायरस के चलते विश्व क्रिकेट पर लगा विराम आखिरकार 4 महीने बाद हट गया। जी हां, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरी है। इस मैच पर सभी फैंस टकटकी लगाए बैठे हैं। अब कैंट क्रिकेट ( इंग्लैंड क्रिकेट क्लब) ने विराट कोहली की तुलना जो डेनली के साथ करने की कोशिश करते हुए पोस्ट शेयर किया। मगर फैंस ने क्लब को उसी के अंदाज में मचा चखाया।

जो डेनली की विराट कोहली से तुलना

लंबे वक्त के अंतराल के बाद क्रिकेट ने मैदान पर वापसी कर ली है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच ऐतिहासिक टेस्ट मैच साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड टीम पहली पारी में 204 रन पर ऑल आउट हो गई। जवाब में विंडीज टीम ने 318 रन बनाए।

इस मैच के साथ ही फैंस की खुशी भी लौट आई है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर कैंट क्रिकेट क्लब ने एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने इंग्लैंड के जो डेनली व विराट कोहली की तुलना करते हुए लिखा- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है तब से विराट कोहली ने 0 रन बनाए हैं और जो डेनली 14 रन बना चुके हैं।

मगर इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने भी क्लब को उसी के लहजे में जवाब देते हुए पोस्ट करना शुरु कर दिया। बता दें, जो डेनली ने पहली पारी में 58 गेंदों पर 18 रन बनाए थे।

फैंस ने कैंट क्रिकेट क्लब को सिखाया सबक

फॉर्म में लौटी इंग्लैंड

केंट क्रिकेट ने जो डेनली से कर दी विराट कोहली की तुलना, भड़के फैंस ने उसी अंदाज में दिया जवाब 2

कोरोना वायरस के बाद अब जबकि क्रिकेट मैदान पर वापसी कर चुका है तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। साउथैम्पटन में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज खेले जा रहे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में फॉर्म में लौट आई है। असल में पहली पारी में इंग्लिश टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते हुए 204 रन पर ऑलआउट हो गई।

वहीं विंडीज की टीम ने 318 रन बनाए। लेकिन अब दूसरी पारी में इंग्लैंड फॉर्म में वापस लौटती दिख रही है। इंग्लैंड ने 72 रनों पर रोरी बर्न्स के रूप में अपना पहला विकेट गंवाया है। अब देखना दिलचस्प होगा की क्या वेस्टइंडीज की टीम वापस गेंद के साथ लय हासिल कर इंग्लैंड के विकेट्स निकाल पाएगी या फिर घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाकर इंग्लैंड मैच पर कब्जा जमा लेगी।