अफगानिस्तान के स्टार मोहम्मद नबी से इस टीम ने किया करार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद नबी के साथ अब इस टीम ने किया करार 

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद नबी के साथ अब इस टीम ने किया करार

अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नबी भले ही इस छोटी टीम का हिस्सा हैं लेकिन अब इनकी मांग पूरे क्रिकेट जगत में होने वाली टी20 लीग में दिखाई दे रही है। अफगानिस्तान के लिए अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से चमक बिखरने वाले मोहम्मद नबी दुनिया भर की कई टी20 लीग में खेलते नजर आते हैं।

मोहम्मद नबी के साथ टी20 ब्लास्ट में केंट ने किया करार

आईपीएल में 2017 के सीजन से ही सनराईजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले मोहम्मद नबी का आईपीएल में बड़ा जबरदस्त प्रदर्शन रहा है। जिन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभाव छोड़ा है।

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद नबी के साथ अब इस टीम ने किया करार 1

आईपीएल के साथ ही अफगानिस्तान के लिए पिछले कुछ साल से जोरदार प्रदर्शन कर रहे मोहम्मद नबी के साथ अब इंग्लिश क्रिकेट की टी20 ब्लास्ट की टीम केंट ने करार किया है।

नबी को केंट ने दूसरे साल भी बनाया अपनी टीम का हिस्सा

मोहम्मद नबी के पास मौजूदा समय में दुनियाभर की टी20 क्रिकेट लीग खेलने का अनुभव है तो साथ ही वो इस समय आईसीसी टी20 विश्व ऑलराउंडर रैंकिंग में पहले पायदान पर है। ऐसे में केंट ने मोहम्मद नबीं पर अच्छा और बड़ा दांव खेला है।

नबी

टी20 ब्लास्ट के लिए मोहम्मद नबी केंट की टीम के साथ जुड़ने के बाद बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं। मोहम्मद नबी ने इसको लेकर कहा कि

मुझे केंट के साथ अपने पहले सीजन में बहुत ही मजा आया और मैं विटालिटी ब्लास्ट के एक और साल के लिए वापसी कर खुश हूं। टीम में बहुत सारी गुणवत्ता है इसलिए उम्मीद है कि हम अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।”

केंट के निदेशक ने नबी को लेकर कही ये बात

वहीं नबी को अपनी टीम में शामिल करने के बाद केंट के डायरेक्टर डाउनटन ने कहा कि “ब्लास्ट में अच्छा करने के लिए आपको कई मैच विनर खिलाड़ियों की जरूरत है और नबी ने हमें दिखाया है कि वो पिछले साल के मुकाबले क्या कर सकते हैं। पारी के किसी भी चरण में गेंदबाजी करने और पार्क के बाहर गेंद को हिट करने की क्षमता है। जब वो बल्लेबाजी करते हैं तो विश्व के सबसे रोमांचकारी खिलाड़ी नजर आते हैं। उन्होंने वास्तव में हमारे वातावरण में अच्छे से फिट किया है। पूरे दल में उत्साह है।”

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद नबी के साथ अब इस टीम ने किया करार 2

Related posts